बात नहीं मानने पर, BJP नेताओं को जान से मारने तक की धमकी देता था विकास दुबे, वायरल हुआ ये चैट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 July 2020

बात नहीं मानने पर, BJP नेताओं को जान से मारने तक की धमकी देता था विकास दुबे, वायरल हुआ ये चैट

विकास दुबे (VIKAS DUBEY) के मामले में लगातार नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं, जिसको मद्देनजर रखते हुए लगातार पुलिस की तफ्तीश की कड़ी आगे बढ़ती जा रही है। उधर, अब खबर है कि विकास दुबे और बीजेपी विधायक के बीच एक चैट वायरल हुआ है, जिसमें दोनों के बीच लंबी वार्ता हुई है। वार्ता के इस क्रम में कई हैरतअंगेज खुलासे हुए हैं। चैट से जाहिर हो रहा है कि विकास दुबे ने भाजपा नेता सुबोध को कहा था कि ‘आप बीस लाख का इंतजाम करवा दो। हाजीजी से मिल लो। वो पूरा मैनेज करवा देंगे’।
इस पर सुबोध ने कहा कि ‘कौन हाजीजी’? इस पर विकास जवाब देते हुए कहता है कि ‘अरे वही  इरफान भाई विधायक’…बता दें कि इस ट्वीट के वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि इस चैट के वायरल होने के बाद कई विधायक नपेंगे.. इस चैट के वायरल होने के बाद तो पुलिस कईयो को उठा चुकी है। चैट के दौरान विकास दुबे ने सचिन अवस्थी, गुड्डन त्रिवेदी, समेत कई करीबियों के नाम लिए हैं। वायरल हुए इस चैट से इस बात का खुलासा हुआ है कि विकास ने सुबोध से 20 लाख रूपए और वकील की ड्रैस मांगी थी। विकास 20 लाख रूपए के एवज में सुबोध को इसका दोगुना लौटाने की भी बात कह रहा था। इतना ही नहीं..विकास सुबोध को अपनी लखनऊ वाली प्रोपटी वाली देने की भी बात कह रहा है..और जब आखिर में सुबोध आनाकानी करता है तो विकास उसे धमकी देने पर उतर जाता है।

हमें फंसाया जा रहा है… 
उधर, वायरल हुए इस चैट में जिस तरह इरफान सोलंकी ने अपना बचाव करते हुए कहा कि यह मुझे फंसाने की साजिश चल रही है। उन्होंने कहा कि सीसामऊ सीट पर बीजेपी की निगाहें टिकी हुई है। उन्होंने कहा कि वे खुद इस मामले की तफ्तीश करने हेतु डीजीपी से इसकी जांच की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं विकास दुबे को नहीं जानता हूं। मैं बच्चों की कसम खाकर कहता हूं कि मैं इस विकास दुबे को नहीं जानता हूं। मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है। यह मुझे महज फंसाने की साजिश चल रही है। वहीं, सुबोध ने अपना बचाव करते हुए कहा कि उनके पास जो चैट आया था। उसकी जानकरी उन्होंने पुलिस को दे दी है। इरफान सोलंकी का नाम लिए जाने पर भाजपा नेता सुबोध ने कहा कि आखिर हम उन्हें क्यों फंसाएंगे। विकास से मेरी दुश्मनी थी और आज से डेढ साल पहले उसने मेरे भाई पर हमला किया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment