40 की उम्र में भी कुंवारी बैठी हैं बॉलीवुड की टॉप 4 हीरोइनें, नंबर 2 की उम्र है 49 साल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 July 2020

40 की उम्र में भी कुंवारी बैठी हैं बॉलीवुड की टॉप 4 हीरोइनें, नंबर 2 की उम्र है 49 साल

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का जोरदार सीजन चल रहा है, कई सितारे जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री की दो टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने शादी की है, फैंस उनके फैसले को सही बता रहे हैं, हालांकि आपको बता दें कि इंडस्ट्री में कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जो 40 की उम्र पार कर चुकी हैं, लेकिन अब तक घर में कुंवारी बैठी हैं, आइये उनके बारे में आपको बताते हैं।

अमीषा पटेल
इस कड़ी में सबसे पहले बात अमीषा पटेल, अपने करियर के शुरुआत में ही कहो ना प्यार है और गदर जैसी फिल्में करने वाली अमीषा का करियर उतना लंबा नहीं खिंच सका, जिसकी उनसे उम्मीद की गई थी, 44 वर्षीय एक्ट्रेस अब तक 33 फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन अभी तक अविवाहित हैं, कुछ समय पहले तक वो फिल्ममेकर विक्रम भट्ट को डेट कर रही थी। अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से वो अकसर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है।

तब्बू
अमीषा के बाद इस कड़ी में दूसरा नाम नाइनटीज की खूबसूरत एक्ट्रेस तब्बू का आता है, 4 नवंबर 1971 के पैदा हुई तब्बू ने 1994 में फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, अपनी 25 साल के फिल्मी करियर में वो अब तक 22 फिल्मों में काम कर चुकी हैं, सोचने वाली बात ये है कि 49 साल की हो चुकी तब्बू ने अब तक अपना जीवनसाथी नहीं चुना है, हालांकि उनके अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी है, उनका नाम साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के साथ भी जोड़ा गया था।

सुष्मिता सेन
तीसरे नंबर पर बात पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता की, एक्ट्रेस 22 साल के अपने फिल्मी सफर में 35 फिल्मों में काम कर चुकी है, आपको बता दें कि सुष्मिता 44 साल की हैं, लेकिन अभी तक कुंवारी हैं, हालांकि उनका नाम कई लोगों से जुड़ा, लेकिन कोई भी रिश्ता शादी तक नहीं पहुंचा, फिलहाल वो कश्मीरी मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं, जो उनसे 15 साल छोटे है।
नगमा
आखिरी में बात करते हैं एक्ट्रेस नगमा की, 45 साल की एक्ट्रेस आज भी सिंगल है। आपको बता दें कि नगमा का नाम पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के साथ जुड़ा था, दोनों रिलेशनशिप को लेकर सीरियस थे, एक इंटरव्यू में नगमा ने कहा था कि वो दोनों एक-दूसरे के लिये बने थे, लेकिन गांगुली पहले से शादीशुदा थे, इसी वजह से उन्होने नगमा से शादी नहीं की। फिलहाल एक्ट्रेस राजनीति में व्यस्त हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment