टहलने निकली थी 3 लड़कियां, अचानक पीछे से आ गया भालू, फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला.. देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल ये वीडियो मेक्सिको के सैन पेद्रो गार्जा ग्रेसिया शहर के चिपिनके इकोलॉजिकल पार्क का है, जहां घूमने आई तीन लड़कियां जंगल में हाइकिंग कर रही थी, तभी अचानक से उनके पास एक काला भालू आ गया। तीनों लड़कियां बातचीत में व्यस्त थी, लेकिन भालू बेहद ही आहिस्ता-आहिस्ता एकदम से उनके करीब आ गया, फिर पीछे वाली लड़की को दो पैरों पर खड़ा होकर सूंघने लगा।

लड़कियां डर गई
डेली मेल के रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि अचानक से अपने पास जंगली जानवर को देख लड़कियां शुरुआत में तो घबरा गई, लेकिन फिर भालू का दोस्ताना व्यवहार देखकर सहज हो गई, एक लड़की ने तो फोन निकालकर भालू के साथ सेल्फी लेनी शुरु कर दी, साथ ही वीडियो भी बना लिया।

दोस्ताना व्यवहारजानकारों के अनुसार भालू इंसानों को देखकर जल्दी आक्रामक नहीं होता है, उसका व्यवहार भी दोस्ताना होता है, भालू सिर्फ उत्सुकता की वजह से लड़कियों के पास गया था और उन्हें सूंघ कर खतरे का अंदाजा लगा रहा था, जानकारों के अनुसार अगर भालू को देखकर लड़कियों ने शोर मचाया होता, या डर कर भागने की कोशिश की होती, तो शायद वो हमला कर सकता था।
सूंघकर चला गया वापस
वीडियो में साफ दिख रहा है कि भालू पहले लड़कियों को सूंघता है, फिर सामने से आकर भी थोड़ी देर उन्हें सूंघता रहता है, लेकिन लड़कियां चुपचाप खड़ी रहती हैं, हालांकि कुछ ही मिनटों में भालू वापस वहां से अपने रास्ते चला जाता है, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई खास हस्तियों ने शेयर किया है, उन लोगों ने लड़कियों की हिम्मत और सूझबूझ को दाद दिया है, एनबीए प्लेयर रैक्स चैपमैन ने लिखा, ये लड़कियां तो जबरदस्त हैं, इन्हें तो मेरी टीम में होना चाहिये, तो कुछ लोगों ने लिखा, आमतौर पर भालू इतने शांत नहीं होते हैं, इस भालू को भूख नहीं लगी थी, नहीं तो कहानी कुछ और हो सकती थी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments