बिग बॉस सीजन 14 की कंटेस्टेंट्स लिस्ट आई सामने, ये सेलेब्स करेंगे घर में एंट्री!

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सलमान खान के पॉप्युलर सीरियल बिग बॉस का दर्शकों के बड़ी बेसब्री से इंतज़ार रहता है. बिग बॉस 13 को मिली अपार  सफलता के बाद दर्शक बिग बॉस के 14वें  सीजन का इंतज़ार कर रहे थे. लीजिये अब उनका यह इंतज़ार खत्म हो गया है. वैसे तो हर बार बिग बॉस सितंबर महीने में शुरू होता था, पर इस बार कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के कारण बिग बॉस का 14वां सीजन अक्टूबर से शुरू हो रहा है. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, बिग बॉस के 14वें सीजन के लिए 30 कंटेस्टेंट्स का चुनाव किया गया था, उसमें से १६ को फाइनल किया जाएगा. ये 16 कंटेस्टेंट्स ही बिग बॉस के घर के अंदर जाएंगे और शो का हिस्सा बनेंगे.
सूत्रों के अनुसार कोरोना संक्रमण के बचाव के चलते इस बार सलमान खान बिग बॉस को अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस से होस्ट करेंगे. इस बार बिग बॉस 14 का थीम जंगल रखा गया है. शो में शामिल होने वाले 16 कंटेस्टेंट्स में से 13  सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स होंगे और 3 कॉमन कंटेस्टेंट्स. शो के लिए प्रतिभागियों को अप्रोच किया जाना शुरू किया जा चुका है. कुछ ने ऑफर ठुकरा दिया तो कुछ सेलेब्स ने ऑफर स्वीकार कर लिया है. आइए जानें कि इस लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने वाले कंटेस्टेंट्स कौन हैं?
  1. जैस्मीन भसीन
Jasmin Bhasin
जैस्मीन कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो “नागिन ४” में दिखाई दीं. इससे पहले जैस्मीन “दिल से दिल तक” और फिर रियलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी” में भी दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. अली गोनी और  सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी दोस्ती सुर्ख़ियों में भी रही.
2. आकांक्षा पुरी
Akanksha Puri
 आकांक्षा पुरी फिल्म स्टार और मॉडल हैं, जो बिग बॉस 13 के प्रतियोग, पारस छाबड़ा के साथ अपने रिश्ते को लिए सुर्खियों में थीं. आकंक्षा पुरी आजकल विध्नहर्ता गणेश सीरियल में पार्वती   का रोल निभा रही हैं.
3. आंचल खुराना
aanchal khurana
छोटे परदे के फेमस एक्ट्रेस है आंचल खुराना. वह MTV Roadies Season 8 की विनर रह चुकी हैं और जल्द ही बिग बॉस 14 में नज़र आएंगी की विनर रह चुकी हैं.
4. करण कुंद्रा
Karan Kundra
फिल्म और टीवी के अभिनेता करण कुंद्रा को एकता कपूर के सीरियल “कितनी मोहब्बत है” से लोकप्रियता हासिल हुई. वह  पिछले 6 सालों से अभिनेत्री अनुषा दांडेकर के साथ रिलेशन में हैं.
5. अलीशा पंवार
Alisha Panwar
अलीशा ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल बेगूसराय से की था. आजकल वह टीवी पर प्रसारित होने वाले ‘इश्क में मरजावा” धारावाहिक में अपने जलवा बिखेर रही हैं. अलीशा को भी बिग बॉस 14 के लिये अप्रोच किया गया है.
6. आरुषि दत्ता
Aarushi Dutta
आरुषि 2018 में एमटीवी स्प्लिट्सविला से सुर्ख़ियों में आई थी. उसके वह एमटीवी रोडीज में नज़र आईं. जल्द ही अब वह बिग बॉस 14 में दिखाई देंगी.
7. चेतना पांडे
Chetna Pandey
सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरने वाली चेतना पांडे जल्द ही बिग बॉस के घर में दिखाई देंगी. उन्हें बिग बॉस १३ में भी कंटेस्ट के तौर पर चुना गया था, पर दूसरे शो में व्यस्त होने के कारण बिग बॉस में शामिल नहीं हो पाई.
8. मानसी श्रीवास्तव
Mansi Srivastava
मानसी श्रीवास्तव 2012 में चैनल वी से अपने करियर की शुरुआत की थी, उसके बाद मानसी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. जी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल ” दो दिल बंधे एक डोरी” में मानसी अहम रोल निभा रही है.
9. साहिल खान
Sahil Khan
एक्टर साहिल खान को भी बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है.
10. शांतिप्रिया
Shantipriya
साउथ फिल्मों की सुपर स्टार है शांतिप्रिया. साउथ की फिल्मों में सफल होने के बाद शांतिप्रिय ने बॉलीवुड की ओर अपना रुख किया, पर बॉलीवुड में उन्हें खास सफलता नहीं मिली. फ़िलहाल वे दर्शकों को बिग बॉस 14 के घर पर दिखाई देंगी.
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments