जियो ने ई-कॉमर्स में भी आते ही मचा दिया तहलका, कुछ ही समय में 10 लाख से ज्यादा ग्राहक!

रिलायंस जियो की ऑनलाइन कंज्यूमर ग्रोसरी प्लेटफॉर्म जिया मार्ट एप्प गूगल प्ले स्टोर और ऐप्पल स्टोर पर आने के कुछ दिनों में ही छा गई, इस एप्प को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है, Annie के टॉप चार्ट रैंक के अनुसार जियो का नया ऐप्प कैटिगरी में ऐप्पल एप्प स्टोर में दूसरे तथा गूगल प्ले स्टोर में तीसरे स्थान पर आ गया है, गूगल प्ले स्टोर से ये अब तक 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है।

तेजी से बढ रहे ग्राहक
मौजूदा समय में दुनियाभर से जियो मार्ट प्लेटफॉर्म पर रोजाना 2.5 लाख ऑर्डर आ रहे हैं, ये नंबर तेजी से बढ रहा है, कंपनी ने इसके पेमेंट के लिये सेडेक्सो मील कूपन ऐड करने का ऑप्शन भी दिया है, जिससे ग्राहकों का शॉपिंग करना और भी आसान हो जाएगा।

मार्च में लांचबीटा प्लेटफॉर्म जियो मार्ट डॉट कॉम को इसी साल मार्च में देशभर के करीब 200 शहरों और कस्बों में लांच किया गया था, ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर्स की तरह इस पर ग्रोसरी और दूसरे सामान की खरीददारी की जा सकती है, रिलायंस ने एंड्रायड और आईफोन दोनों के लिये ऐप्प लांच किया है, ग्राहक इसे गूगल प्ले स्टोर तथा ऐपल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

आसान इंटरफेस और पेमेंट ऑप्शनये उपभोक्ताओं के लिये काफी आसान है, ग्रोसरी शॉपिंग के लिये ऑफर किये जा रहे हैं, इस ऐप्प में यूजर्स अपनी आईडी से लॉगइन कर अपने पास्ट ऑर्डर्स को भी देख सकते हैं और नये ऑडर्स प्लेस कर सकते हैं, इसके अलावा इस पर ग्राहकों के लिये कई तरह के पेमेंट ऑप्शन दिये गये हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments