Netflix पर रिलीज हुई इस फिल्म पर लगा संस्कृति से खिलवाड़ करने का आरोप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 June 2020

Netflix पर रिलीज हुई इस फिल्म पर लगा संस्कृति से खिलवाड़ करने का आरोप

पहले के दौर में लोग फिल्मों को या तो थिएटर पर देखते थें या फिर टीवी में, लेकिन आज के वक्त में लोग ऑनलाइन स्ट्रीम पर ही फिल्में देख लेते हैं और सबसे बड़ी बात कि अब फिल्में ऐसी भी बनाई जा रही हैं जिसे थिएटर में रिलीज नहीं बल्कि OTT (over the top) प्लेटफॉर्म पर रिलीज करते हैं, जहां कई तरह की फिल्में रिलीज की जाती है। हालांकि कभी-कभी OTT पर ऐसी फिल्में भी रिलीज कर दी जाती है जिसके कारण बवाल खड़ा हो जाता है, जो इस वक्त फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला के दौरान पर खड़ी हुई है। यही नहीं, इस फिल्म में विवादित सीन के चलते वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स को बॉयकॉट करने की भी मांग उठने लगी है।

इस विवादित सीन पर बवाल
दरअसल, तेलुगू फिल्म कृष्णा एंड हिज लीला में कृष्णा नाम के वुमेनाइज़र पर कहानी बनाई गई है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे कृष्णा एक के बाद एक कई लड़कियों के साथ अफेयर्स और सेक्सुअल रिलेशंस बनाता है। यही नहीं इस फिल्म में कृष्णा की दो गर्लफ्रेंड भी हैं जिनका नाम राधा और सत्यभामा है। ऐसे में लोग इस फिल्म में कृष्णा की तुलना भगवान कृष्णा से करके विरोध कर रहे हैं।
नेटफ्लिक्स पर ये आरोप
इस फिल्म का विरोध करने वाले लोग नेटफ्लिक्स पर आरोप लगाया है कि वह सेक्सुअल कंटेंट दिखाकर हमारी संस्कृति और धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहा है। इस पर आरोप लगाते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘क्या आप लोग जानबूझकर हमारे महान हिंदू भगवान कृष्ण को अपमान कर रहे हैं, जिन्होंने मानवता को भगवदगीता दी। राणा दग्गूबटी ने आपने ऐसा क्यों किया। आपने कृष्ण को एक वुमेनाइज़र के रूप में कैसे दिखा दिया?’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment