KISS करने के मामले में सिर्फ इमरान हाशमी ही नही बल्कि इन स्टार्स का नाम भी है टॉप पर

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में ऑनस्क्रीन KISS करने के मामले में अगर किसी का नाम सबसे टॉप पर है तो वो कोई और नही बल्कि इमरान हाशमी हैं। लेकिन इनके अलावा कुछ और स्टार्स भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। तो आइए आपको बताते हैं आखिर कौन हैं ये स्टार्स।
फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार शाहिद कपूर और अभिनेत्री करीना कपूर का नाम इस लिस्ट में शामिल है। इन्होंने फिल्म जब वी मेट में में लिपलॉक सीन देकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।
बताते चलें कि इस लिस्ट में अभिनेता वरुण धवन का नाम भी शामिल है, इन्होंने अपनी फिल्म & #39; स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में आलिया भट्ट संग लिपलॉक सीन देकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियांबटोरी। फिलहाल वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक की शूटिंग में व्यस्त हैं।
इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी इस लिस्ट में इनके डेब्यू के दौरान शामिल हो गया था। इन्होंने ने भी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट संग लिपलॉक सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी।फिल्म इंडस्ट्री के अतरंगे स्टार रणवीर सिंह ने फिल्म 'बैंड बाजा बारात' में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा संग लिपलॉक सीन दिया था, इसके बाद इन्होंने दीपिका पादुकोण संग फिल्म 'गोलियों की रासलीला- रामलीला में भी ऐसे ही सीन दिए और दुनिया भर में खूब सुर्खियां बटोरी। रणबीर कपूर ने भी फिल्म 'ये जवानी है दिवानी में दीपिका पादुकोण संग लिपलॉक सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी।

0/Post a Comment/Comments