राउंड फेस के लिए इस तरह से बनाएं hairstyle सारे फीचर उभर कर दिखेंगे

बात आती है जब भी राउंड फेस की तो इस पर आपको किस तरह के बाल बनाने हैं इसके लिए काफी सोचना पड़ता है। इसी के साथ ही इसके लिए आपको ये भी देखना होता है कि आप अपने फेस पर कुछ भी इस तरह का करें ताकी आपके फेस के सारे फीचर अच्छे लगें। इसी के साथ ही राउंड फेस वाली लड़कियों के सारे फीचर काफी सॉफ्ट होते हैं। इसी वजह से आपको अपने बाल इस तरह के बनाने होते हैं ताकी आपके सारे फीचर उभर कर आएं। इसीलिए आज हम आपको बता रहे हैं राउंड फेस के लिए हेयरस्टाइल।
साइड वाले वेव
बता दें कि अगर आपका फेस भी राउंड शेप का है तो आपके लिए इससे अच्छा हेयर स्टाइल कहीं नहीं है। बता दें कि अपने बालों को आप एक तरफ करलें और साइड पार्टच करलें। इसके बाद अपने साइड पार्ट को फ्रंट से थोड़ा सा हंप करलें। इसके बाद अपने बालों में लाइट वेव करलें और स्प्रे करलें।
मेसी ब्रेड
इसके लिए आपको कुछ खास करने की जरूरत नहीं है। बता दें कि इसके लिए आप अपने बालों में चोटी बांधे वो भी जितना हो सके उतनी खराब। बता दें कि इसको बांधने के बाद आपके बाल लगने चाहिएं कि खराब हो गये हैं। इसी के साथ आपका फेस इससे एंगल्ड लगेगा।
फजी बन
जिस तरह से आप अपने बालों में मेसी ब्रेड बना रही हैं बस उसी तरह से आप अपने बालों में फडी बन भी बना सकती हैं। बता दें कि इसको भी आप जितने खराब तरह से बना सकती हैं वो बना लिए। बता दें कि इसको बनाने के लिए आप अपने बालों में बैक कॉम्ब करना ना भूलें।

0/Post a Comment/Comments