Breaking News: भाभी की मौत बाद अब सुशांत सिंह राजपूत के पिता की तबियत बिगड़ी नहीं हो रहा सुधार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 June 2020

Breaking News: भाभी की मौत बाद अब सुशांत सिंह राजपूत के पिता की तबियत बिगड़ी नहीं हो रहा सुधार

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से उनके पिता को गहरा सदमा लगा है। खबरों के मुताबिक अभिनेता सुशांत की मौत के बाद उनके पिता की तबियत लगातार बिगड़ जा रही है, जिस कारण उनके परिवारवाले परेशान हैं। इस समय कलाकार के पिता पटना स्थित अपने आवास पर हैं, जहां भीड़ जमा हो गई है। सुनने में आ रहा है कि उनकी तबियत मुंबई में ही बिगड़ गई थी, जहां वो अपने बेटे का अंतिम संस्कार करने पहुंचे थे। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के पिता मंगलवार को अचानक बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें पटना भेज दिया गया। पटना पहुंचने के बाद भी उनकी तबियत में कुछ खास सुधार नहीं हुआ है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सुशांत की बड़ी बहन चंडीगढ़ में रहती हैं, जो अपने पिता को देखभाल के लिए पटना के लिए सड़क के माध्यम से रवाना हो चुकी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता सोमवार को बेटे का अंतिम संस्कार करने के लिए मुंबई पहुंचे थे। उस समय भी उनकी स्थिति सामान्य नहीं थी। बताया जा रहा था कि पटना एयरपोर्ट पर उनको लोगों ने सहारा देकर हवाई जहाज में बैठाया था और मुंबई एयरपोर्ट पर भी वो अपने रिश्तेदार का हाथ थामकर गाड़ी की ओर बढ़ रहे। 


सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार करने के बाद से ही उनकी तबियत खराब हो रही है। उनके घर में काम करने वाली महिला ने लगातार उनका ख्याल रख रही है लेकिन कोई फायदा होता नहीं दिख रहा है।

कलाकार सुशंत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से ही उनके फैंस गुस्से में हैं। मंगलवार को एक्टर के फैंस ने सलमान खान और करण जौहर के पुतले फूंक कर विरोध जताया है। इनका कहना है कि ऐसे बड़े स्टार्स लोगों के कारण ही बॉलीवुड कभी सुशांत सिंह राजपूत को अपना नहीं पाया और अंत में बॉलीवुड के इस चमकते सितारे ने आत्महत्या कर ली।

No comments:

Post a Comment