Breaking News: दिग्गज क्रिकेट शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा दुआ करो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 June 2020

Breaking News: दिग्गज क्रिकेट शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा दुआ करो

अगर क्रिकेट के कुछ लोकप्रिय खिलाडियों की चर्चा होती हैं तो उसमे पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहीद अफरीदी का नाम आना लाजमी है। शाहिद पाकिस्तान के विस्फोटक ऑलराउंडर खिलाड़ी माने जाते हैं। वह क्रिकेट इतिहास के सबसे शानदार ऑलराउंडरों में से एक है। शाहिद ने अपने दमदार प्रदर्शन के चलते पाकिस्तान की टीम कोते कई मैच जीताये हैं, लेकिन अफ़सोस की बात है कि पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्वीटर अकाउंट पर दी इस खबर से क्रिकेट फैंस काफी दुखी है पूर्व कप्तान अपने फाउंडेशन के साथ मिलकर लोगों की मदद कर रहे थे और अब वह खुद कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं।
शाहिद अफरीदी ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जानकारी देते हुए लिखा-“मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा था. मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द कर रहा था, मेरा परीक्षण हुआ और दुर्भाग्य से मैं कोरोना संक्रमित हू. शीघ्र स्वस्थ होने के लिए आपकी प्रार्थना की आवश्यकता है, इंशाअल्लाह।”
I’ve been feeling unwell since Thursday; my body had been aching badly. I’ve been tested and unfortunately I’m covid positive. Need prayers for a speedy recovery, InshaAllah

24.8K people are talking about this
गौरतलब है की अभी कुछ दिन पहले ही शाहिद अफरीदी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपशब्द कहे थे। जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में आ गए थे। भारतीय फैंस भी उस दौरान उनसे काफी नाराज थे और उनके खिलाफ तीखी प्रतिक्रियाएं दी थीं। आपकों बता दे, कि शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान के लिए 27 टेस्ट मैच, 398 वनडे मैच, व 98 टी20 मैच खेले है. जिसमें शाहिद अफरीदी ने टेस्ट क्रिकेट में 36.51 की औसत से 1716 रन, 398 वनडे मैच में 23.57 की औसत से 8064 रन व 98 टी20 मैच में 18.01 की औसत से 1405 रन बनाये हैं।

No comments:

Post a Comment