ताबीज़ पहनने वालों के लिए चौंकाने वाली ख़बर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

18 June 2020

ताबीज़ पहनने वालों के लिए चौंकाने वाली ख़बर

आप लोगों ने ऐसे कई लोगों को देखा होगा, जिन्होंने अपने गले या बाहों पर ताबीज पहन रखा हो। आप लोगों के मन में ऐसे कई बड़े सवाल भी आए होंगे कि आखिर इससे क्या फायदा होता है या इसे क्यों पहना जाता है? दोस्तों, आज हम आप लोगों से इसी के बारे में बात करने वाले हैं। अगर आप लोगों के मन में भी यही सवाल है, तो आज आपके सारे सवालों के ज़वाब लेकर हम आये हैं।
जो लोग गले में या बाजू पर ताबीज पहनते हैं, उन्हें नहाते समय विशेष ध्यान रखना चाहिए। ताबीज़ पहनकर कभी ना नहाए, क्यूंकि ताबीज या माला पहनने से कई बुरी शक्तियों का नाश हो जाता है। ताबीज या माला पहनने से हमारे शरीर से कई रोग दूर रहते हैं। ताबीज, पहनने वाले के ऊपर एक कवच की तरह कार्य करता है।
गलती से भी इस बात को नजरअंदाज ना करें। ऐसे में यदि आप गले में माला या ताबीज पहनते हैं, तो आपको कोई भी गलत काम करने से बचना चाहिए; क्योंकि आप ताबीज या माला पहन कर गलतियां कर बैठते हैं, तो कवच का असर समाप्त हो सकता है। ताबीज पहनने से देवी-देवताओं की नजर आपके ऊपर रहती है। उन्हीं की कृपा की वजह से आपके सभी रुके हुए कार्य भी बन जाते हैं। इसीलिए कभी भी ताबीज का कोई बुरा मतलब नहीं निकालना चाहिए।

No comments:

Post a Comment