आप भी फॉलो कर सकती है दीपिका के ये लुक

यदि आप जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं तो आप हाल ही में दुल्हन बनी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण केलुक पर जरूर गौर फरमाएं। क्योंकि उनके ये वेडिंग लुक से आप बहुत कुछ सीख सकती हैं। उनकेसिंपल लुक से आप भी बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं। तो चलिए जानते उनके वेड़िग लुक के बारेमें...
हेयरस्टाइलआपको बता दें कि मेंहदी और हल्दी एक ऐसा सेलिब्रेशन होता हैं जिसमें आप खुल कर इंजॉय करसकती हैं। ऐसे में बात करें दीपिका की मेहंदी सेलिब्रेशन में उनका लूज बन हेयरस्टाइल आप पर खूबजंच सकता है। इस हेयरस्टाइल में आप कंफर्टेबल रहेंगी साथ ही इसमें आप ग्लैमरस भी दिखेंगी।
गजरायदि आप शादी के फंक्शन पर सिल्क की साड़ी ट्रडिशनल हेयर स्टाइल बनाने की सोच रही है तोआप उसमें गजरा लगाना न भूलें। आपको याद होगा कि दीपिका के बेंगलुरू रिसेप्शन लुक में उन्होंनेसिल्क साड़ी के साथ सिर में सजा गजरा लग रखा था।
नेचुरल रहेंआपको बता दें कि आप अपने मेकअप का बेस नेचुरल रखें। उसके लिए आपको जरूरी है कि पहलेअपनी स्किन टोन को अच्छे से समझे और फिर उसके मुताबिक मेकअप करें। साथ ही आंखों कोहाइलाइट करवाएं या फिर आप स्मोकी लुक को भी ट्राय सकती हैं। बता दें कि दीपिका ने कोंकणीऔर सिंधी रीति रिवाज से हुई शादियों में अपने मेकअप के नेचुरल रखा और आंखों को हाइलाइटकराया था।

0/Post a Comment/Comments