सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरी तरह टूट गईं अंकिता लोखंडे, परिवार से मिलते ही बिखर गई - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरी तरह टूट गईं अंकिता लोखंडे, परिवार से मिलते ही बिखर गई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में अपनी चुनिंदा फिल्मों से एक पहचान बनाई है। हालांकि अब वह लोगों को हैरान करके इस दुनिया से चल बसे। सुशांत सिंह ने भले ही इस दुनिया को छोड़ दिया हो लेकिन उनकी यादें लोगों के जहन में हमेशा रहेगी। सुशांत तो चले गए लेकिन उन्होंने अपनी मौत के पीछे के कारण को हमेशा के लिए अपने साथ ले गए। सुशांत की 14 जून को उनके बांद्रा स्थित घर में फांसी से लटकी लाश मिली थी। उनके घर से मिले मेडिकल डॉक्यूमेंट बताते हैं कि वह पिछले 6 महीने से डिप्रेश थें।। सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया जिसमें कृति सेनन, श्रद्धा कपूर जैसे सितारें शामिल हुए थें हालांकि अंतिम संस्कार में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे नहीं शामिल हुई थीं।

अंकिता लोखंडे भले ही उनके अंतिम संस्कार में शामिल न हुई हो लेकिन वह उनके परिवार से मिलने जरूर पहुंची थी और उनका हालत देख ऐसा लग रहा था कि सुशांत के जाने से उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा है। उनका दुख तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है। वह अपने दोस्त के साथ नजर आईं जो उन्हें सहारा देते नजर आए।



सुशांत के इस कदम से अंकिता लोखंडे का दुखी आखिर हो भी क्यों न, दोनों ने 6 साल एक दूसरे को डेट किया और अपने रिलेशन के चलते हमेशा सुर्खियों में रहते थें। सुशांत की मौत के बाद जब अंकिता को फोन करके इसके बारे में पूछा गया तो वह शॉक्ड रह गई थीं और उनके जुबां से सिर्फ एक लफ्ज निकला था और वह था ‘क्या’। हालांकि अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर इसको लेकर कोई पोस्ट नहीं लगाया गया।

बता दें कि दोनों की मुलाकात सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थीं। कहा जाता है कि सुशांत काफी शांत स्वभाव के इंसान थे, वहीं अंकिता बड़बोली थी और दोनों की पहले नहीं बनती थी, हालांकि धीरे धीरे दोनों को प्यार हो गया और फिर दोनों ने एक दूसरे को 6 डेट किया लेकिन फिर दोनों कुछ साल पहले जुदा हो गए थे। इसके बाद अंकिता एक बिजनेसमैन को डेट करने लगी थीं।

No comments:

Post a Comment