इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर करने की इतनी मोटी फीस लेती शहनाज गिल, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बिग बॉस 13 फेम शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की लोकप्रियता दिन प्रति दिनी और भी बढ़ते जा रही है। शहनाज सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन करती हैं। यही वजह है कि उनके फॉलोअर्स की संख्या हर दिन खूब बढ़ रही है। इसी कारण इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने के लिए शहनाज गिल मोटी फीस लेती हैं। आज हम इसी के बारे मे हम आपको बताने वाले हैं। आइये जानते हैं इसके बारे मे।



इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल के करीब 49 लाख फॉलोअर्स हैं और ये तेज़ी से बढ़ रहे है। करीब 10 लाख लोगों तक शहनाज की पोस्ट पहुँचती है और करीब 7 से 8 लाख लोग लाइक भी करते हैं। यही वजह है कि कई नामी ब्रांड शहनाज को एक पोस्ट करने के लिए अच्छी ख़ासी रकम देते हैं। पहले शहनाज एक पोस्ट के 5 लाख लिया करती थीं।



सूत्रों के अनुसार इन दिनों शहनाज अब करीब 8 से दस लाख एक पोस्ट के लिए फीस ले रही हैं। शहनाज को मिलने वाली ये फीस कई मशहूर टीवी सितारों से अधिक बताई जा रही है।

अगर सबसे इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए सबसे ज़्यादा फीस लेने वाले सितारों कि बात की जाए तो सूत्रों के अनुसार इनमे प्रियंका चोपड़ा एक पोस्ट के 1 करोड़ 86 लाख 95 हजार रुपये लेती हैं। तो विराट कोहली भी एक पोस्ट के लिए 1 करोड़ 35 लाख 21 हजार रुपये लेते हैं।


0/Post a Comment/Comments