शादी से पहले भूल कर भी ना करें इस तरह की गलतियां वरना पड़ सकती हैं भारी

शादी का दिन हर लड़की के लिए एक एहम दिन होता है। इसी के साथ ही इस खास दिन के लिए लड़कियां काफी कुछ करती हैं। इसी के साथ ही इस दौरान आपको कई चीजों से बचना होता है। इस दौरान की गयी गलती आपको महंगी पड़ सकती है। इसी के साथ ही अपने खास दिन के पहले आपको क्या क्या नहीं करना चाहिए जाने यहां पर।
बालों में कलर
बता दें कि बालों में कलर करवाना हर किसी को पसंद होता है। मगर बता दें कि बालों में कलर करवाने के 15-20 दिन के बाद नो सेट होता है। अगर आप अपनी शादी से कुछ दिन पहले बालों में कलर करवा रही हैं तो सावधान हो जांए। ऐस करने से हो सकता है कि आपके फेस पर कलर सूट ना करे।
हेयरकट
अपने बालों को कटवाना भी एक बड़ी गलती है। बता दें कि अपने बालों में हेयरकट लेने से पहले एक बार सोच लें कि आपके बालों की लेंथ कम हो सकती है। इसी कारण आपको बालों की लेंथ छोटी नहीं करवानी चाहिए। अगर आपको बालों में वाकई कटिंग करवानी है तो आप इनमें ट्रिमिंग करवा लें।
हैवी एक्सरसाइज
बता दें कि अपनी शादी के दिन फिट दिखने के लिए अक्सर हैवी एक्सरसाइज करने लगते हैं। इसी के साथ ही इस तरह से अचानक अपने शरीर पर इतना जोर डालने के बाद आपको थकन फील होती है। बता दें कि इसी कारण फेस पर से रोनक उड़ जाती है। अगर आप फिट दिखना चाहते हैं तो इसके लिए आप तकरीबन एक महिने पहले से इसकी शुरुआत करें। साथ ही हो सके तो सुबह में एक बार वॉक करके आप फिट फील कर सकते हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments