इस दिन रिलीज होगा कल्लू की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘बब्बर ‘ का पहला वीडियो सॉन्ग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 June 2020

इस दिन रिलीज होगा कल्लू की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘बब्बर ‘ का पहला वीडियो सॉन्ग

भोजपुरी सिनेमा के सबसे युवा सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू जी की सबसे दमदार फ़िल्म ‘ बब्बर ‘ का पहला वीडियो सांग रिलीज हो रहा है । गाने के बोल बोल हैं ‘ रहा अखियां के सोझा ‘ । इस गाने में आपको नपवोदित कलाकार विजय कुमार खूबसूरत अदाकारा मिहिनी घोष के साथ इश्क़ फरमाते हुए दिखाई देंगे । ये गीत ज़ी म्यूजिक कम्पनी के भोजपुरी चैनल पर गुरुवार शाम 6 बजे रिलीज किया जाएगा ।ये सांग बेसिकली एक रोमांस सांग होगा जिसमें मिहिनी घोष की दिलकश अदाओ पर विजय कुमार मिहित होते हुए दिखाई देंगे । आइए आपको फ़िल्म और कलाकारों के बारे में और बताते हैं ।



 बब्बर की कहानी की अगर बात करें तो ये फ़िल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है जिनमे अरविंद अकेला कल्लू एक शशक्त भूमिकया में दिखाई देंगे जबकि उनकी लव इंटरेस्ट बनी हैं गज़ब की खूबसूरत तनुश्री । फ़िल्म में विजय कुमार एक जांबाज़ पुलिस इन्स्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं । वहीं मिहिनी घोष उनकी पत्नी बनी है। मसहूर खलनायक संजय पांडे अपनी खलनायिकी से इस फ़िल्म में भी चार चांद लगा रहे हैं। वही अगर निर्देशन की बात करें तो बब्बर को चंदन उपाध्याय ने निर्देशित किया है । फ़िल्म की शूटिंग दो अलग अलग शेड्यूल में लखनऊ और मुम्बई के खूबसूरत लोकेशन्स पर की गई है। फिलहाल बब्बर के सभी कलाकार और परदे के पीछे की टीम भी फ़िल्म के पहले सांग को लेकर काफी उत्त्साहित है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment