डिप्रेशन से गुजर चुके है ये बॉलीवुड स्टार्स, उदय चोपड़ा करने वाले थे सुसाइड - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 June 2020

डिप्रेशन से गुजर चुके है ये बॉलीवुड स्टार्स, उदय चोपड़ा करने वाले थे सुसाइड

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने इंडस्ट्री में एक बार फिर डिप्रेशन और नेपोटिज्म का मुद्दा उठा दिया है। एक्टर की मौत का कारण कई लोगों ने डिप्रेशन बताया है तो कुछ लोगों ने इसे नेपोटिज्म का परिणाम भी बताया है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर अब जंग छीड़ गई है लेकिन इन सबके बीच ये भी सच है कि बॉलीवुड में कई सेलेब्स अब तक डिप्रेशन का शिकार हो चुके है और तमाम सेलेब्स ने आत्महत्या के बारे में सोचा है लेकिन कुछ सैलेब्स ने इस परेशानी से लड़ाई लड़ी। तो कुछ सेलेब्स इसके सामने हार गए। आज हम आपको उन्ही सेलेब्स के बारे में बताते है जो डिप्रेशन से लड़कर पूरी तरह ठीक हो चुके है।

बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा ने इंडस्ट्री में फिल्म ‘मोहब्बतें’ से डेब्यू किया गया था लेकिन बॉलीवुड में उदय चोपड़ा का करियर ज्यादा खास रहा है। जिस वजह से एक्टर डिप्रेशन में चले गए थे। इसी बीच उदय चोपड़ा ने एक ऐसा ट्वीट किया था। जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया था



एक्टर ने लिखा था कि ‘कुछ घंटों के लिए, मैंने अपना ट्विटर अकाउंट डी-एक्टिवेट कर दिया। ऐसा लगा जैसे मैं मरने के करीब हूं। अभूतपूर्व था! मुझे लगता है कि यह आत्महत्या करने का एक अच्छा विकल्प है। मैं इसे जल्द ही स्थायी रूप से कर सकता हूं। मैं ठीक नहीं हूं! मैं कोशिश कर रहा हूं लेकिन अभी तक मैं असफल रहा हूं। ”
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी है। जिसकी जानकारी दीपिका ने खुद फैंस के सामने रखी थी। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन दिनों मैं बस सोना चाहती ती यही मेरे बचाने का तरीका था।

बस सोते रहना था और उठना नहीं था। लेकिन मुझे हर दिन उठना पड़ता था और काम भी करना पड़ता था। हर दिन एक चुनौती लगता था। इस दौरान मैं हमेशा एक ऐसी जगह ढूंढती थी जहां मैं रो सकूं। इसी वजह से मैं आज तक आलर्म की आवाज से डरती हूं।
एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी डिप्रेशन का सामना कर चुकी है। एक्ट्रेस को डिप्रेशन पिता की मौत के बाद हुआ था। शर्लीन ने अपनी डिप्रेशन की जानकारी देते हुए बताया कि साल 2005 में मेरे पापा की मौत हो गई। पापा डॉक्टर थे।

वो वक्त मेरे कॉलेज का था जब मैंने अपने पापा को खोया था। लेकिन उसके बाद मुझे नहीं पता था कि मां-पापा के बिना कैसे रहा जाता है।
अनुष्का शर्मा ने अपनी डिप्रेशन की बात बड़ी ही बेबाकी से बताई थी। एक्ट्रेस ने अपने डिप्रेशन की बात फैंस के सामने तब रखी थी जब उनका इलाज चल रहा था।

इस दौरान अनुष्का ने कहा कि, “जब आपके पेट में दर्द होता है, तो क्या आप डॉक्टर के पास नहीं जाते? इतनी आसान सी बात है, तो फिर डिप्रेशन में क्यों नहीं।”
एक्ट्रेस मनीषा कोइरासा अपनी कैंसर की बीमारी की वजह से डिप्रेशन में चली गई थी लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस का दोस्त और परिवार ने खूब साथ दिया। जिनकी वजह से ही वह डिप्रेशन से बाहर निकल पाई।

उन दिनों के बारे में मनीषा का कहना है कि वे निराशावादी नहीं हैं, इसलिए डिप्रेशन से भी लड़ना जानती हैं।

No comments:

Post a Comment