पवन सिंह के बाद अक्षरा सिंह ने किया रितेश पांडे के साथ ढोरी वाला रोमांस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

18 June 2020

पवन सिंह के बाद अक्षरा सिंह ने किया रितेश पांडे के साथ ढोरी वाला रोमांस

जी हाँ Bhojpuri Industry के सबसे सुपरहिट जोड़ी Pawan singh और Akshara सिंह की जोड़ी को माना जाता था लेकिन किसी आपसी विवाद के कारण इन दोनों की जोड़ी टूट गयी। तब से लेकर आज तक ये दोनों ही काफी चर्चे में बने रहते है। ऐसा माना जाता है की ये दोनों ही एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते है और न ही एक साथ काम करना चाहते है इसलिए दोनों ने अपनी अपनी मंजिल खुद तय करने का ठान लिया है। और यही कारण है की दोनों अपने अलग अलग एक्टर एक्ट्रेस के साथ काम कर रहे है।
जी हाँ यही कारण है की अब Akshara Singh ने भी अपना रास्ता खुद ढूंढ लिया है। और अब वे नए नए Actor के साथ काम करते दिख रही है। अभी कुछ समय पहले ही उन्हें Ritesh Pandey के साथ काम करते देखा गया है। जिसमे दोनों की रोमांटिक जोड़ी को लोगो ने बेहद सराहा है और अपना ढेरो आशीर्वाद प्यार दे रहे है। इन दोनों की हॉट रोमांटिक जोड़ी बेहद ही अट्रैक्टिव लग रही है जो लोगो को अपनी ओर खींच रही है। इन दोनों की इस रोमांटिक जोड़ी को इनके ही गाने ” रहबू कूल कूल ” में देखा गया है। जिसमे दोनों का आइटम तड़का डांस लोगो को बेहद पसंद आ रही है। इस रोमांटिक गाने में दोनों की रोमांटिक जोड़ी और भी खिल रही है।
बता दे की Ritesh Pandey के इस गाने को Ritesh Pandey ने Singer Priya Dubey के साथ मिलकर गाया है और इसके संगीतकार Madhukar Anand है और गीतकार Shekhar Madhur है। इस गाने को Release किया गया है Youtube के Yashi Films के Official Channe पर। तो अगर अपने अभी तक इस Video का आनंद नहीं लिए है तो जल्दी से गाने को सुने और इसका आनंद ले।

No comments:

Post a Comment