अपनी शादी के दिन कुछ इस तरह से करें बालों में फूलों का इस्तेमाल, लगेंगी खूबसूरत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

14 June 2020

अपनी शादी के दिन कुछ इस तरह से करें बालों में फूलों का इस्तेमाल, लगेंगी खूबसूरत

अपनी शादी पर हर कोई अच्छा दिखने की कोशिश करता है। खासकर लड़कियां अपने सारे एफॉर्ट लगा देती हैं अपने डी-डे पर अच्छा दिखने के लिए। इसी के साथ ही अगर आपकी ड्रेस अच्छी है और उस पर आपका अच्छा हेयरस्टाइल नहीं बनाया है तो आपका सारा लुख खराब हो सकता है। इसी के साथ ही अपने खास दिन पर कुछ भी खराब हो जाए इसको भी कोई बरदाशत नहीं करता है। जल्द ही शुरु होने वाला है शादी सीजन और इसी भागदौड़ में अगर आप ये नहीं सोच पा रही हैं कि किस तरह से अपने बाल बनाएं वो भी फूलों के साथ तो ये रहे आपके लिए कुछ खास आइडिया।
अगर रखने हैं बाल खुले...
अगर आपकी शादी का कोई छोटा संगीत या फिर कोई पार्टी है तो आप अपने बाल खोल कर रखना ज्यादा पसंद करेगी। इसी के साथ ही इस तरह का आप अपने बालों के सााथ कुछ कर सकती। इस स्टाइल में आधे बाल खुले और आधे बंधे रख सकती हैं। इसी के साथ ही आपको अपने बालों के लिएये नकली फूल लेकर आने हैं।
अगर बांधनी हैं ब्रेड...
अगर आपको बालों में जूड़े की जगह पर ब्रेड बनानी है तो आप इसपर जाड़ा पिन के साथ में गजरा भी लगा सकती हैं। बता दें कि जाड़ा पिन सिर्फ ब्रेड के साथ लगती है। साथ ही ये एक साउथ इंडियन स्टाइल है शादी पर बाल बांधने का।
अगर लगाने हैं कलरफुल फूल...
अगर आप चाहती हैं कि अपने बालों में रंग बिरंगे फूल लगाएं तो फूलों के साथ कुछ इस तरह का कर सकती है। बता दें कि इसके लिए आप चाहें तो साइड जूड़ा बना सकती हैं। इसी के साथ ही बालों में रेड, येलो और पिंक कलर के फूल ले सकती हैं।
अगर नहीं लगाना है गजरा...
बता दें कि अगर आप नहीं चाहती हैं कि आप अपने बालों में बोरिंग गजरा लगाएं तो इसको बदल कर आप अपने बालों में और जूडे़ के चारों तरफ फूल लगा सकती हैं। इसी के सथ ही इस तरह के फूल आप लाइट शेड में लेंगी तो आपके बाल और भी अच्छे लगेंगे।
गुलाब और गजरा ऐसे लगाएं...
अगर आप चाहती हैं कि आपके बालों में ज्यादा फूल लगे हों तो इसके लिए एक अच्छा आइडिया है आधे बालों में गुलाब और आधे में आप मोगरा लगा सकती हैं। इसी के साथ ही इसको कैरी करना भी आसान होता है। इसके लिए आपको सिर पर ज्यादा हैवी भी नहीं लगेगा।

No comments:

Post a Comment