अक्षय कुमार की वजह से डिप्रेशन का शिकार हो गई ये एक्ट्रेस, मां के पास जाकर घंटो रोती थी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 June 2020

अक्षय कुमार की वजह से डिप्रेशन का शिकार हो गई ये एक्ट्रेस, मां के पास जाकर घंटो रोती थी

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स आगे आए और अपने साथ हुए आपबीती के बारे में जिक्र किया। पिछले दिनों कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया और इंटरव्यू के दौरान अपनी आपबीती लोगों के सामने रखा। अब दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार की पहली हीरोइन शांतिप्रिया ने खुलासा किया कि अक्षय कुमार की वजह से वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। हाल ही में शांतिप्रिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी पहली फिल्म की शूटिंग के वक्त अक्षय कुमार उनके रंग का खूब मजाक उड़ाते थे। यहां तक कि 100 लोगों के सामने उनका मजाक उड़ाते थे, जिसके चलते वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं।
शांतिप्रिया ने इस बारे में बताया, फिल्म इक्के पे इक्का की शूटिंग के वक्त अक्षय कुमार अक्सर मेरे घुटनों का मजाक उड़ाते हुए, दूसरे लोगों से कहते थें कि मेरे घुटने स्टॉकिंग्स के अंदर इसीलिए काले लग रहे हैं क्योंकि वहां खून के कतरे जम गए हैं। इस दौरान वहां पर अक्षय कुमार के अलावा शूटिंग सेट के करीब 100 लोग खड़े रहते थे। हालांकि वो ऐसा मजाक में कहते थे और उनका मुझे दुख पहुंचाने का इरादा नहीं होता था। लेकिन ये बातें मेरे दिल में घर कर गईं थी।

शांतिप्रिया ने बताया, शूटिंग के बाद मैं घंटों तक अपनी मां के पास जाकर रोती थीं। इस दौरान मैं इन बातों के चलते डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। लेकिन बावजूद इसके मैंने कभी फेयरनेस क्रीम का इस्तेमाल नहीं किया है। हालांकि मैं ये भी साफ कर देना चाहती हूं कि मैं और अक्षय कुमार आज भी अच्छे दोस्त हैं। वो उनकी शिकायत नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा कि जब अक्षय कुमार को पता चला कि मैं कमबैक की सोच रही हैं तो उन्होंने मुझे पूरा सपोर्ट किया और कहा कि वो हमेशा मेरे साथ हैं।

आपको बता दें कि शांतिप्रिया आजकल सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि शांतिप्रिया जल्द ही सलमान खान के शो Big Boss सीजन 14 में नजर आ सकती हैं। इस बात को लेकर शांतिप्रिया भी खूब एक्साइटेड हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है। इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि वह बिग बॉस 14 हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्सुक हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment