सुशांत की मौत बाद बड़ा खुलासा, महेश भट्ट से दर्द बांटती थी रिया चक्रवर्ती, प्रोड्यूसर से लेती थी सलाह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

29 June 2020

सुशांत की मौत बाद बड़ा खुलासा, महेश भट्ट से दर्द बांटती थी रिया चक्रवर्ती, प्रोड्यूसर से लेती थी सलाह

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगा ली थी। खबर के मुताबिक, वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थेँ। उनके घर से डिप्रेशन की गोलियां भी मिली हैं। कहा जा रहा था कि वह इंडस्ट्री के द्वारा किए गए बैन के कारण वह डिप्रेश हो गए थें। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के एक दिन पहले रिया से उनकी अनबन भी हो गई थी, जिसके चलते उन्होंने उनका घर भी छो़ड़ दिया। बताया जा रहा था कि रिया चक्रवर्ती को सुशांत का बिहेवियर अजीब लग रहा था और वह प्रोड्यूसर महेश भट्ट से इस बार में सलाह लेती हैं। यहां तक कि सुशांत के सुसाइड के एक दिन पहले भी महेश ने ही रिया को घर छोड़ने की सलाह दी थी।
वहीं अब इस कहानी में एक और मोड़ नजर आया। दरअसल, महेश भट्ट की सहायक सुहरिता दास ने सुशांत की मौत के बाद हाल ही में फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने रिया के बारे में खुलासा किया है। सुहरिता दास ने पोस्ट में लिखा कि रिया चक्रवर्ती महेश भट्ट से मिलने आती थीं और सुशांत सिंह के बारे में डिस्कशन करती थीं और उनसे सलाह लेती हैं।
सुहरिता ने लिखा, ‘प्रिय रिया, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पूरी दुनिया शोक व्यक्त कर रही है और मैं तुम्हारे लिए दृढ़ और मजबूत होकर सदमे से उबरने की प्रार्थना करूंगी। मैं एक मूक दर्शक की तरह रही हूं। तुम सुशांत को साथ रखने और ठीक करने की असंभव कोशिश करती थी। एक मां और देश की एक नागरिक के नाते मेरा नैतिक कर्तव्य है कि एक बार फिर मैं सभी को याद दिलाऊं कि डिप्रेशन विनाशकारी है। चिकित्सा विज्ञान में इसका कोई हल नहीं है।’

सुहरिता ने आगे लिखा, ‘आप हर बार भट्ट साहब से सलाह लेने के लिए ऑफिस आती थीं या उनसे फोन पर बातें करती थीं उस दौरान मैंने आपकी यात्रा, आपके संघर्ष को देखा है। सुशांत की छत की शाम को भूल पाना नामुमकिन सा है। लगभग महसूस किया कि वह ठीक है, जबकि वह दूर जा रहा था। महेश सर ने यह देख लिया था और यही कारण है कि उन्होंने अपने मास्टर यूजी की चेतावनी देते परवीन बाबी के बारे में कहा था। उन्होंने कहा, ‘दूर चले जाओ या यह तुम्हें साथ ले जाएगा।’ आपने अपना सब कुछ दिया और यही नहीं बहुत ज्यादा किया।’
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment