सुशांत की आत्महत्या पर दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर किया ऐसा पोस्ट भड़क गए फैंस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 June 2020

सुशांत की आत्महत्या पर दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर किया ऐसा पोस्ट भड़क गए फैंस

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया में हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें लोगों के बीच किस कदर जिंदा हैं, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. रविवार को अचानक से उनकी आत्महत्या की खबर ने लोगों को एक बड़ा झटका दे दिया. इस खबर पर कोई यकीन करने को भी नहीं तैयार है कि सच में अब एक्टर इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. लेकिन सच्चाई यही है कि बहुत ही कम उम्र में अपने कामयाबी का जलवा दिखाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सिर्फ 34 साल की उम्र में हत्या को गले लगा चुके हैं. दूसरों के लिए श्रेय बनने वाले एक्टर ने ये कदम क्यों उठाया..? इसके बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन लोग ये जरूर जानना चाहते हैं कि आखिर इसकी असल सच्चाई क्या थी. क्या वजह थी कि उन्होंने सुसाइड करना जरूरी समझ..? तमाम ऐसे सवाल हैं जो हर किसी को अंदर से कुरेद रहे हैं, लेकिन सच्चाई सुशांत के शरीर के साथ ही दफ्न सी महसूस हो रही है.
एक्टर के बड़े कदम से सिर्फ फैंस और दर्शक ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी हैरान है. हर कोई सोशल मीडिय पर ट्वीट कर उनके निधन पर दुख जताने के साथ ये सवाल भी कर रहा है, कि आखिर न्होंने आत्महत्या को क्यों चुना? इसी बीच अचानक से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं. दरअसल अपनी इस पोस्ट के बाद से ही वो ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़ी हुई हैं. लोग उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं. इसकी वजह ये है कि दीपिका ने सुशांत के निधन के बाद एक पोस्ट किया था. ये पोस्ट उन्होंने इंस्टाग्राम पर किया है. जिसमें उन्होंने एक्टर सुशांत का नाम या फिर उन्हें श्रद्धांजलि तो नहीं दी है, लेकिन डिप्रेशन को लेकर उन्होंने बहुत कुछ लिखा है.
How shameless this woman is. All she always does is preach abt depression and wn someone in her circle was suffering, she & her friends didn't give a damn. But she'll use this opportunity to promote her org. Bloody hypocrite.
https:// e/status/1272168022485225472 
See Skribent✍️'s other Tweets
always amaze me with her PR!! There were quote " and her overe enthusiastic PR" !! She could make any topic about herself!! But on ground level she is 0!! ...she just making money and mockery of
See nani's other Tweets
इंस्टा पर पोस्ट करते हुए दीपिका ने लिखा है कि, ‘एक ऐसे इंसान के तौर पर जिसने मेंटल इलनेस जैसी परेशानी को खुद झेला है, मैं लोगों तक पहुंचने की बात पर जितना जोर डालूं उतना कम है. बात करें, संवाद करें, जाहिर करें और मदद मांगें. याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं, हम सब इसमें आपके साथ हैं और सबसे जरूरी ये बात याद रखनी है कि उम्मीद बाकी है.’ जैसे ही लोगों ने दीपिका का ये पोस्ट देखा, वैसे ही यूजर्स ने उन्हें ट्रेल करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने इस पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट लेकर अपने अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा कि, इस मौके पर भी उन्हें सिर्फ अपने बारे में बात करनी थी, अपने एनजीओ का प्रमोशन करना था?.
I came across few tweets blaming . Shut your shitty mouth guys. She is the first person to spoke about mental health and depression. Gave so many interviews. Opened LIVE LOVE LAUGH foundation. Helping many people who are dealing with Depression.
See Ramya1494💕💕's other Tweets
हालांकि कुछ लोगों ने जहां एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर नाराजगी जताई तो वहीं कुछ यूजर्स उनके सपोर्ट में भी उतरे. एक राम्या नाम के यूजर ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि, मुझे दीपिका पादुकोण को लेकर कई ट्वीटस आए हैं. फिलहाल अपने इस बकवास मुंह को बंद करो. वो पहली ऐसी इंसान हैं, जिसने मानसिक स्वास्थ्य और अवसाद के बारे में बोला और कई सारे इंटरव्यू भी दिए हैं.

No comments:

Post a Comment