बन जाएंगे करोड़पति, घर में इस जगह पर रखें क्रिस्टल बॉल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 June 2020

बन जाएंगे करोड़पति, घर में इस जगह पर रखें क्रिस्टल बॉल

फेंगशुई आज के जमाने में बहुत ही लोकप्रिय हो गया है और फेंगशुई के उपाय बहुत ही सरल और असरकारक होते हैं। इन उपायों को करने से जीवन में हमेशा शांति मिलने के साथ-साथ धन में भी वृद्धि होती है, साथ ही फेंगशुई के उपाय करने से व्यक्ति के जीवन में चल रही सभी समस्याओं का अंत हो जाता है। इसके अलावा आपकी किस्मत भी बदल जाती है। ऐसे में आज हम आपको फेंगशुई के अंतर्गत आने वाले क्रिस्टल बॉल के सकारात्मक परिणामों के बारे में बताने वाले हैं।
फेंगशुई में माना जाता है कि घर में क्रिस्टल बॉल लगाने से नकारात्मक ऊर्जा का अंत होता है और इसके साथ ही घर की आर्थिक तंगी का भी अंत होता है। अगर आपके घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है और आप इसमें सुधार करना चाहते हैं तो क्रिस्टल बॉल को घरके लिविंग रूम के बीचो-बीच रखें।
फेंगशुई के अनुसार क्रिस्टल बॉल को हमेशा घर के लिविंग रूम में दक्षिण पश्चिम दिशा में लगाना चाहिए और इसे घर में इस जगह पर इसलिए रखा जाता है क्योंकि सभी रूम में एक साथ बैठते हैं और किसी ना किसी समय घर के सभी सदस्य एक साथ एकत्रित होते हैं। इसके साथ ही फेंगशुई में यह भी कहा गया है कि क्रिस्टल बॉल को दिन में तीन बार जरूर घुमाना चाहिए।
इसके अलावा अगर जीवन में रोमांस की कमी हो तो क्रिस्टल बॉल के गुलाबी अथवा बैगनी रंग को अपने बेडरूम में लगाएं जिससे आपके और आपके पार्टनर के बीच चल रही कलह दूर हो जाएगी और आपकी रिलेशनशिप में प्यार बढ़ने लगेगा। जीवन में रचनात्मक क्षमता चाहते हैं तो अपने घर में सफेद रंग का क्रिस्टल बॉल लगाएं।

No comments:

Post a Comment