महाकाल के बहुत बड़े भक्त थे सुशांत सिंह राजपूत, वीडियो हुआ वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

29 June 2020

महाकाल के बहुत बड़े भक्त थे सुशांत सिंह राजपूत, वीडियो हुआ वायरल

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े पोस्ट, वीडियोज काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं, उनके फैंस को अभिनेता के चले जाने का सबसे बड़ा धक्का लगा है. हालांकि सुशांत सिंह राजपूत भले ही एक आउटसाइडर थे लेकिन उन्होंने अपने टैलेंट का लोहा फिल्म इंडस्ट्री में मनवा दिया था, जिसका जिक्र आज भी उनके जाने के बाद किया जा रहा है. बहरहाल इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुशांत सिंह भोलेनाथ का भक्ति सॉन्ग गा रहे हैं. बताया जा रहा है कि सुशांत भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त थे, इसलिए उनके गाने बड़े चाव से गाया करते थे. इस वीडियो में सुशांत सिंह कुर्सी पर बैठ कर भक्ति गाना गा रहे हैं, उन्हें देख हर कोई भक्तिमय हो गया. चारों और शिव के गाने गूंजने से माहौल बन गया है.



इस वीडियो को सुशांत सिंह के घर का बताया जा रहा है, आप वीडियो में देख सकते हैं कि सुशांत किस तरह से शिव की भक्ति में लीन हैं. और यहां तक की लोगों को भी अपने साथ भक्तिमय किया हुआ है. बताया जाता है कि जिस समय सुशांत सिंह फिल्म केदारनाथ कर रहे थे, तब से वह शिव की आराधना करने लगे थे, हालांकि सुशांत सिंह के परिवार का

कहना है कि जब भी वह कभी पटना अपने घर आता था. तो मंदिरों के दर्शन के लिए जाता था, सुशांत को अपना पैतृक गांव खूब पसंत था. चूंकि यही सुशांत कि कर्मभूमि थी. फिल्म केदारनाथ करने के बाद भगवान शिव में उनकी आस्था और भी गहरी हो गई थी.
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment