सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी, सीबीआई जांच की मांग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

23 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी, सीबीआई जांच की मांग

पटना के रहने वाले और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलने सोमवार को एक्टर और सांसद मनोज तिवारी उनके पटना स्थित आवास पहुंचे। इस दौरान तिवारी ने शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी और सुशांत की आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की। एक्टर और बीजेपी नेता मनोज तिवारी पटना स्थित सुशांत सिंह के आवास पर गए और उनके पिता और उनके परिजनों से मुलाकात की। सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर मनोज तिवारी ने बताया कि एक होनहार एक्टर की मौत से पूरी फिल्मी दुनिया स्तब्ध है। उनकी मौत पर बहुत से सवाल उठ रहे हैं। इन सवालों में कहीं न कहीं हम सभी सत्यता भी पा रहे हैं।



मनोज तिवारी ने बॉलीवुड के ‘सच’ का खुलासा करते हुए बताया, “छोटे शहर वाला इंसान बॉलीवुड में पहचान बनाता है। उसपर कई संकट हैं। हमने भी उन समस्याओं को झेला है। सुशांत के साथ क्या हुआ, उस स्थिति में पहुंचाने वाले लोग कौन थे, इसकी जांच होनी चाहिए, जिससे भविष्य में ऐसी घटना किसी और के साथ ना हो।”
उन्होंने सीबीआई जांच की मांग करते हुए बताया कि महाराष्ट्र सरकार को इसके लिए पहल करनी चाहिए। उल्लेखनीय है कि 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में कथित रूप से सुशांत ने खुदकुशी कर ली थी। सुशांत की मौत को लेकर अब सवाल खड़े किए जा रहे हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment