चीन से हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए जवानों की शहादत पर झलका अनुष्का शर्मा का दर्द, लिखी ये बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

18 June 2020

चीन से हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए जवानों की शहादत पर झलका अनुष्का शर्मा का दर्द, लिखी ये बात

पिछले कुछ महीनों से भारत-सीमा विवाद गरमाया हुआ है। हाल ही में चीन और भारतीय सेना की झड़प हुई जिसमें लद्दाख सीमा के गलवान घाटी में भारत ने अपने 20 जवान खो दिए। हालांकि इस झड़प में चीन को भी नुकसान का सामना करना पड़ा। कहा जा रहा है कि चीन के 43 जवान बुरी तरह घायल हुए हैं। भारतीय सैनिकों की शहादत पर देश का हर नागरिक दुखी है और सोशल मीडिया पर दुख जाहिर कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी एक तरफ चीन के खिलाफ गुस्सा जाहिर करने के साथ भारतीय जवानों को श्रद्धांजलि देते भी नजर आ रहे हैं। इस बीच अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी चीन के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है और भारतीय जवानों की शहादत पर गहरा दुख जताया है।


अनुष्का शर्मा ने दुख जताते हुए लिखा,‘सेना के जवान की बेटी होने के नाते मुझे हर सैनिक की शहादत बेहद पर्सनल लगती है। मुझे इससे बेहद दुख होता है। इन जवानों का बलिदान के साथ इनके परिवार का बलिदान एक खालीपन छोड़ जाएगा। मैं इनकी शांति के लिए प्रार्थना करूंगी। LAC पर चीन के साथ झड़प में शहीद हुए जवानों के परिजनों को भगवान हिम्मत दे, इसके लिए भी प्रार्थना करूंगी।’अनुष्का शर्मा से पहले अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और विक्की कौशल जैसे अभिनेताओं ने शहीदों की शहादत पर दुख जाहिर करते हुए उन्हें सलाम किया था।
As a soldier's daughter, the death of a soldier will always hurt hard and feel personal. The sacrifice of their lives and the sacrifice of their families will always leave a void. I pray for peace and I pray for strength for the brave bereaved families 🙏
2,873 people are talking about this

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा फिलहाल अपने पति विराट कोहली के साथ समय बिता रही हैं और भले ही वह फिल्मों से दूर हों लेकिन घर पर ही रहकर वह अपने नए फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज कर रही हैं। पिछले दिनोंउन्होंने पाताललोक रिलीज की थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। हालांकि इसके चलते वह विवादों में भी घिर गई थीं। यहां तक कि वह एक हॉरर फिल्म भी जल्द ही अमेजॉन प्राइम पर रिलीज करने वाली हैं।

No comments:

Post a Comment