विराट कोहली को लेकर डेविड वॉर्नर ने दिया बड़ा बयान, कहा स्मिथ और विराट... - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 June 2020

विराट कोहली को लेकर डेविड वॉर्नर ने दिया बड़ा बयान, कहा स्मिथ और विराट...

डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली को स्लेज करने को लेकर बड़ी बात कही है। अपने साथी खिलाड़ियों को डेविड वॉर्नर ने कहा कि विराट कोहली को स्लेज नहीं किया जाए। विराट कोहली स्लेज के बाद पलटवार अपने बल्ले से करते हैं इसलिए डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम को इस बारे में चेताया है। इस साल अंत में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरा करना है।
भारतीय कप्तान की तुलना भालू से करते हुआ डेविड वॉर्नर ने कहा कि स्लेजिंग के बाद विराट कोहली आक्रामक हो जाते हैं। वे बल्ले से पलटवार करते हैं। अपने साथी खिलाड़ियों को जगाते हुए डेविड वॉर्नर ने नसीहत दी कि विराट कोहली से छेड़खानी नहीं की जाए।
विराट कोहली और स्मिथ की तुलना
डेविड वॉर्नर ने इंडिया टूडे के एक कार्यक्रम में बातचीत करते हुए विराट कोहली को भालू को छेड़ने जैसा बताया। इसके अलावा विराट कोहली और स्टीव स्मिथ के बारे में भी डेविड वॉर्नर ने बात की। उन्होंने कहा कि कोहली और स्मिथ दोनों बेहतरीन हैं। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच संघर्ष देखने लायक होगा। हालांकि पिछले दौरे पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया था। उसमें वॉर्नर और स्मिथ दोनों नहीं थे। ये बॉल टैम्परिंग मामले में एक साल का बैन झेल रहे थे।

ऑस्ट्रेलिया में इस साल होने वाले दौरे पर भारतीय टीम को डे-नाईट टेस्ट मैच भी खेलना है। दोनों देशों के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है। खेलों की बहाली के लिए ऑस्ट्रेलिया के सरकार भी काम कर रही है। वहां कुछ नियम बनाकर खेलों को वापस मैदान पर लाने पे कार्य चल रहा है। सरकार ने कुछ तय नियमों के अंतर्गत छूट दी है। इससे वहां टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन का रास्ता भी साफ़ हो सकता है। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप कप लेकर फैसला आईसीसी को लेना है। आने वाले कुछ दिनों में इस पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।
कोरोना वायरस के कारण सभी क्रिकेटर सोशल मीडिया पर ख़ासा सक्रिय दिखे हैं। डेविड वॉर्नर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो अपलोड करते रहते थे। अपने पूरे परिवार के साथ उन्हें ऐसा करते हुए देखा गया था।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment