बिना मेकअप के ऐसी दिखती उर्वशी रौतेला, पहचानना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) अपने खूबसूरती के लिए पहचानी जाती हैं। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में अपनी ‘ब्यूटी पैजेंट’ के दम पर मौका मिला था। साल 2015 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में उर्वशी ने भारत का प्रतिनिधित्व किया था। उर्वशी हमेशा भारी मेकअप में नजर आती हैं। लेकिन आज हम आपके लिए उर्वशी की बिना मेक अप की तस्वीरें लाये हैं। आप उर्वशी को बिना मेकअप के देखकर चौंक जाएंगे। 



हमेशा ग्लैमरस और हॉट अवतार में दिखने वाली उर्वशी का लुक बिना मेकअप के काफी अलग दिखता है। बिना मेकअप के आप शायद उर्वशी को पहचान भी ना पाएं। उर्वशी की कुछ ऐसी ही तस्वीरें आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं। 

देखियें उर्वशी की बिना मेकअप की तस्वीरें …..

इस तस्वीर में उर्वशी बिना मेकअप के एयरपोर्ट से बाहर निकल रही हैं। उर्वशी ने ब्राउन कलर की टॉप पहन रखी हैं। वहीं उन्होंने अपने बाल खोल रखें हैं। 

उर्वशी बिना मेकअप के भी काफी अच्छी दिखती हैं। इस तस्वीर में उर्वशी ने बिना मेकअप के फोटो खिंचवाया था।  
इस तस्वीर में उर्वशी ने बेहद नार्मल मेकअप किया हुआ है। फिर भी इस तस्वीर में उर्वशी का लुक काफी अच्छा लग रहा हैं।  उर्वशी की यह फोटो ब्यूटी पैजेंट में हिस्सा लेने के दौरान की हैं।
वहीं ये तस्वीर उर्वशी के कॉलेज के दिनों की हैं। इस तस्वीर में उर्वशी ने पिंक कलर का टॉप पहना हुआ हैं। 

बता दें कि, उर्वशी बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिमों में अपने अभिनय का दम दिखाया है। जिनमें ‘हेट स्टोरी 4’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ ‘सनम रे’, और ‘पागलपंती’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं। आपको उर्वशी की बिना मेकअप की तस्वीरें कैसी लगी ? हमें कमेंट कर जरूर बताइये। 

0/Post a Comment/Comments