कांग्रेस विधायक ट्वीट, शिवराज सिंह चौहान ने है सोनिया गांधी से मांफी मांग, जानिए पूरा मामला - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 June 2020

कांग्रेस विधायक ट्वीट, शिवराज सिंह चौहान ने है सोनिया गांधी से मांफी मांग, जानिए पूरा मामला

मध्य प्रदेश की सियासत में अब बदज़ुबानी का सिलसिला शुरू हो चुका है, मगर इनके विरोधी किसी भी बदजुबानी को बर्दाश्त करने के मूड में नजर नहीं आ रहे हैं। इन्हीं के बुने जाल में इन्हें ही फंसाने की कोशिश की जा रही है। अभी ताजा मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है, जहां पर एक कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री रहे जीतू पटवारी ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिससे सूबे की सियासत गरमा गई और तो और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी से  जीतू पटवारी को पार्टी से बाहर करने और कांग्रेस विधायक के इस ट्वीट को लेकर सार्वजनिक तौर पर माफी की मांग की है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के एक घटिया नेता ने अपने ट्वीट से कांग्रेस की विकृत मानसिकता को प्रदशित किया है। जब पूरा देश वीरांगना दुर्गावती का बलिदान दिवस मना रहा है, तो ऐसा ट्वीट करके यह कहना कि  एक पुत्र के चक्कर में पांच पुत्रियां पैदा हो गई। आखिर यह कहां तक जायज है?


इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस विधयाक के इस ट्वीट को आपत्तिजनक करार देते हुए कहा कि आखिर क्या बेटियों का पैदा होना अपराध है? क्या बेटियों का अपमान करने का काम सोनिया गांधी ने अपने इस नेता को दिया है। साथ ही शिवराज ने सोनिया से मांग की है कि अपनी इस घटिया कृत्य के लिए सोनिया अपने इस विधायक को पार्टी से बाहर निकाले और सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे।


आखिर क्या है पूरा माजरा 
दरअसल, कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार की इस विफलता को जनता के सामने लाने की कोशिश की, लेकिन इनकी यह चाल इनके ऊपर ही हावी हो गई। जीतू पटवार ने मोदी सरकार को घेरते हुए अपने ट्वीट में कहा कि एक पुत्र के चक्कर में पांच पुत्रियां पैदा हो गई, जिसके बाद शिवराज सोनिया पर हमलावर हो गए। इसके बाद जीतू पटवारी ने अपने इस ट्वीट के लिए माफी भी मांगी। उन्होंने कहा था कि यदि मेरे इस ट्वीट से किसी को भी आहत पहुंचा है तो मैं इसके लिए माफी मागंता हूं।
जीतू पटवारी ने अपने ट्वीट में नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, बेरोजगारी और मंदी को बेटियां बताया था और विकास को बेटा बताया था। जिसके बाद उनकी आलोचना भी हुई। फिलहाल उन्होंने इस ट्वीट को लेकर माफी मांगी और बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी उनके इस ट्वीट को गलत तरीके से पेश करने की कोशिश कर रही है।

No comments:

Post a Comment