टीआरपी के लिए मीडिया पर भड़के मनोज बाजपेई, सुशांत की जमकर तारीफ कहा मैं उनके आसपास भी नही - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 June 2020

टीआरपी के लिए मीडिया पर भड़के मनोज बाजपेई, सुशांत की जमकर तारीफ कहा मैं उनके आसपास भी नही

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेई की एक्टिंग लाजवाब है। उनकी एक्टिंग का हर कोई कायल है। मनोज उन अभिनेताओं में शुमार हैं जिन्होंने अपनी काबिलियत के चलते अभी तक इंडस्ट्री में मुकाम हासिल किया है। मनोज बाजपेई की एक्टिंग जितनी लाजवाब होती है, उतना वह अपने राय को बेबाकी के साथ रखते हैं। हाल ही में मनोज ने मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद इस वक्त सभी मीडिया प्लेटफॉर्म द्वारा उनसे जुड़ी खबरों की कवरेज की जा रही है जिस पर बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेई ने आपत्ति जताई है। उन्होंने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि मीडिया को किसी के दुनिया से जाने को लेकर कोई हमदर्दी नहीं होती है। वह तो हमेशा सिर्फ टीआरपी के पीछे ही भागते हैं।

मनोज ने कहा, ‘पता नहीं हमारे नैतिक मूल्य कहां खो गए हैं? मैंने कई कलाकारों के निधन के वक्त ऐसा होते देखा है जैसा सुशांत की मौत के वक्त हुआ। यह सब मुझे बहुत निराश करता है। ज्यादा से ज्यादा खबरों में आकर्षण लाने के लिए ऐसे ऐसे आलेख बनाए जाते हैं। यह सब बस टीआरपी के पीछे भागना ही है। असल में यह मानवता शब्द का अपमान है। दुख की घड़ी में हमें शोक मनाना चाहिए लेकिन शोक मनाने की बजाय हम टीआरपी के पीछे भागते हैं।’

इससे पहले मनोज ने सुशांत की तारीफों के पुल भी बांधे थें, उन्होंने कहा, ‘सुशांत ने जो हिंदी सिनेमा में अपना योगदान दिया है, मैं उसे हमेशा याद रखूंगा। ऐसा कौन है जिसने महज 34 साल की उम्र में ही इतना सब कुछ किया हो? उनका दिमाग बहुत तेज था। मुझे नहीं लगता कि बुद्धिमत्ता के मामले में मैं सुशांत के कहीं करीब भी हूं! यहां तक कि मैं किसी ऐसे इंसान तक को नहीं जानता जिसने सिर्फ तारों को देखने के लिए इतनी एडवांस दूरबीन खरीदी हो। सुशांत कई विषयों की किताबें भी पढ़ते थे।’
बता दें कि मनोज ने सुशांत सिंह के साथ साल 2019 में आई फिल्म सोनचिढ़िया में काम किया था। इस फिल्म के बाद मनोज सुशांत की तारीफ करते नहीं थकते हैं। बता दें मनोज बाजपेई की फिल्म भोसले जल्द OTT पर रिलीज होने वाली है। मालूम हो सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment