अब अनुष्का शर्मा की बुलबुल पर हिंदुस्तानी भाऊ ने जताई आपत्ति, लगाया ये गंभीर आरोप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 June 2020

अब अनुष्का शर्मा की बुलबुल पर हिंदुस्तानी भाऊ ने जताई आपत्ति, लगाया ये गंभीर आरोप

फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘बुलबुल’ इन दिनों विवादों में हैं, दरअसल बिग बॉस 13 के पूर्व कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ ने ‘बुलबुल’ पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने भगवान श्री कृष्ण और राधा का अपमान किया है. ऐसा कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा द्वारा प्रोड्यूस की गई वेब सीरीज ‘बुलबुल’ में भगवान की आस्था से जुड़े अपमानित शब्द प्रयोग में लाए गए हैं. जिससे उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है. बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा ने इसका ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था. वहीं अब नेटफ्लिक्स पर इसे रिलीज कर दिया गया है. जिसे अन्विता दत्त ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के रिलीज के बाद दर्शकों की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. फिल्म में राहुल बोस, तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका अदा की है. लेकिन इन सबके बीच हिंदुस्तानी भाऊ को ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल अनुष्का शर्मा की ‘बुलबुल’ (Bulbbul) को लेकर हिंदुस्तानी भाऊ ने आपत्ति जताते हुए लिखा, “अनुष्का शर्मा की बुलबुल वेब सीरीज पर भगवान श्री कृष्ण और राधा को गंदी भाषा से अपमानित किया है. क्या ऐसे लोगों पर ये सरकार कार्रवाई करेगी? अब तक एकता कपूर पर कोई भी कार्रवाई क्यों नहीं की? कब तक ऐसे लोग हमारे देश को बदनाम करेंगे.”
मालूम हो कि हिंदुस्तानी भाऊ इससे पहले एकता कपूर की वेब सीरीज ‘xxx uncensored 2’ के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुके हैं. साथ ही उन्होंने भारतीय सिपाहियों का अपमान करने का भी आरोप लगाया था. जिसके बाद एकता कपूर के खिलाफ मुंबई के दो पुलिस स्टेशन में ‘FIR’ दर्ज की गई थी, हालांकि बाद में पुलिस ने सख्त चेतावनी देते हुए उन्हें छोड़ दिया था.

बहरहाल अनुष्का शर्मा की ‘बुलबुल’ बंगाल की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर तृप्ति डिमरी ने कहा था कि यह फिल्म नानी-दादी की कहानियों से प्रेरित है.
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment