अक्षरा सिंह नया गाना 'इधर आने का नही' रिलीज चंद घंटो में मिले लाखों व्यूज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 June 2020

अक्षरा सिंह नया गाना 'इधर आने का नही' रिलीज चंद घंटो में मिले लाखों व्यूज

कोरोना काल में आपने एक मीम खूब देखा है – बुलाती है मगर, जाने का नहीं। भले यह लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता के लिए किया गया। मगर जब रिलेशनशिप में ऐसा होता है, तब क्‍या होता है। ये अक्षरा सिंह ने आज रिलीज अपने नये गाने में बताया। गाने के बोल हैं – ‘ईधर आने का नहीं’, जिसके जरिये वे उन लड़कों को साफ – साफ बता रही हैं कि लड़कियां, लड़कों को नहीं बुलाती हैं, लड़के खुद आते हैं और बाद में इग्‍नोर करते हैं। ऐसे लड़कों को सब देते हुए अक्षरा कहती हैं कि ‘ईधर आने का नहीं’।
यह गाना अक्षरा सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है, जो अब खूब वायरल हो रहा है। गाने को 24 घंटे से कम समय में लाखों व्‍यूज मिल चुके हैं। गाना – ‘ईधर आने का नहीं’ तेजी से फैल रहा है। इसमें अक्षरा का स्‍वैग भी खूब देखने को मिल रहा है। इस गाने का लिरिक्‍स विकास वर्मा ने तैयार किया है और संगीत भी विकास वर्मा का ही है। इसमें अक्षरा की खूबसूरत आवाज दिल को लुभाने वाली है, तो गाने के वीडियो में अक्षरा का स्‍वैग महिला सशक्तिकरण का संदेश देती है। वीडियो में अक्षरा खुली जिप्‍सी और बाइक राइड करती नजर आती हैं, जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

गाना ‘ईधर आने का नहीं’ के डीओपी पंकज सोनी, कोरियोग्राफर सोनू और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। गाना को लेकर अक्षरा ने कहा कि यह उन लड़कियों को कनेक्‍ट करती है, जिसे उसके दोस्‍त या पुरूष मित्र कमतर आंकते हैं और उसकी जाने अंजाने में उसका इंसल्‍ट करते हैं। उन्‍होंने कहा कि मैं ये नहीं कहती है कि ऐसा सिर्फ पुरूष ही करते हैं, मगर ऐसे में मामलों में हमारे समाज में पुरूष ज्‍यादा डोमिनेट करते हैं। यह सच्‍चाई है, उसी को मैंने इस गाने में गाया है। आप एक बार जरूरी सुनिये, आपको भी पसंद आयेगा मेरा यह गाना।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment