सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने किया उनका अधूरा सपना पूरा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने किया उनका अधूरा सपना पूरा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। इस खबर ने उनके परिवार वाले और फैंस को झकझोर कर रख दिया था। अब तक किसी को यकीन नहीं हो रहा कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या जैसा कदम भी उठा सकते हैं? वहीं अब सुशांत की टीम ने एक्टर का एक अधूरा सपना पूरा किया है। 

सुशांत की याद में उनकी टीम ने एक वेबसाइट बनाई है। इस वेबसाइट को  सेल्फम्यूजिंग डॉट कॉम (selfmusing.com) के नाम से लांच किया गया है। उनकी टीम ने बताया कि यह सुशांत का एक अधूरा सपना था। सुशांत के ऑफिसियल फेसबुक अकाउंट से उनकी टीम ने वेबसाइट के लिंक को शेयर किया है। 

वहीं वेबसाइट की जानकारी देते हुए उनके टीम ने लिखा कि ‘भले ही वह दूर चले गए हों, लेकिन वह हमारे बीच अब भी जिंदा हैं। उनके सेल्फ म्यूजिंग मोड की शुरुआत हो रही है। आपके जैसे फैन्स ही सुशांत के रियल गॉडफादर थे। जैसा कि उनसे वादा किया गया था, इस जगह पर उनके विचारों, उनकी जानकारियों, सपनों और आकांक्षाओं का भंडार होगा, जो वह हमेशा से चाहते थे कि लोग इस बारे में जानें। जी हां, हम उनके उन सभी पॉजिटिव एनर्जी को यहां डाल रहे हैं जिसे वह अपने पीछे छोड़ गए हैं। 
बता दें कि, सुशांत के निधन से बाद से फिल्म इंडस्ट्री पर कई सवाल उठ रहे हैं। बॉलीवुड में सुशांत का कोई गॉडफादर नहीं थी। इसी वजह से उनके साथ भेदभाव होता था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

No comments:

Post a Comment