अभी-अभी गोविंदा के बेटे यशवर्धन का हुआ भयानक कार एक्सीडेंट, वीडियो वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 June 2020

अभी-अभी गोविंदा के बेटे यशवर्धन का हुआ भयानक कार एक्सीडेंट, वीडियो वायरल

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर गोविंदा (govinda) के बेटे के साथ बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि, एक्टर के बेटे यशवर्धन आहूजा (yashvardhan ahuja) की कार मुंबई के जुहू में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई जिसमें किसी के हताहत होने की तो खबर सामने नहीं आई है और न ही ये मामला पुलिस तक पहुंचा है. घटना की जानकारी जैसे ही गोविंदा को लगी तो वह फौरन घटनास्थल पर पहुंचे और मामले को संभालने की कोशिश की.

सामने आया घटना का Video

जिस वक्त ये घटना घटी तो अफरा-तफरी मच गई. वहां मौजूद लोगों में से किसी एक शख्स ने घटना का पूरा वीडियो बना लिया और अब वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, गोविंदा के बेटे की कार किसी दूसरी कार से भिड़ गई पर राहत की बात ये रही है कि, किसी को भी चोट नहीं आई. दुर्घटना होने के बाद दोनों ने खुद ही मामले को सुलझा लिया जिससे मामला पुलिस तक पहुंचने से पहले ही निपट गया.

गलतफहमी से हुई घटना
बेटे की कार दुर्घटना के बारे में जब जानकारी गोविंदा को मिली तो वह जल्दबाजी में मौके पर पहुंचे. जहां लोगों ने बताया कि सिर्फ गलतफहमी की वजह से घटना हुई.
कार चालकों ने घटना को रोकने की काफी कोशिश की थी पर फिल भी छोटी सी दुर्घटना हो गई. वरना घटना बहुत बड़ी हो सकती थी. पर गोविंदा ने मौके पर पहुंचकर क्या किया उसके लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर घटना से जुड़ा वीडियो देखिए.
यशवर्धन की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त
घटना बड़ी होने से तो बच गई लेकिन इस दुर्घटना में यशवर्धन की कार की आगे की लाइट टूट गई. पर अच्छी बात ये रही कि, दोनों में से किसी ने भी एक दूसरे पर इल्जाम नहीं लगाया बल्कि घटना को सुलझाने के बारे में सोचा और मौके पर ही फैसला कर लिया.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment