बॉलीवुड के ये सितारे हो गए थे शराब के नशे में धुत और फिर... - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

11 June 2020

बॉलीवुड के ये सितारे हो गए थे शराब के नशे में धुत और फिर...

शराब का नशा लोगों पर किसी कलंक से कम नहीं है, इसने सिर्फ एक साधारण इंसान का ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सितारों का जीवन नष्ट कर दिया। आज हम आपको बताने वाले उन सितारों के बारे में खास जिनका शराब के कारण जीवन हो गया था बर्बाद।
आपको जानकर हैरानी होगी कि सुप्रसिद्ध गजल गायिका बेगम अख्तर का निधन शराब पीने के कारण ही हुआ था। अपने तन्हाई भरे जीवन में इन्होंने शराब और सिगरेट का सहारा लेकर खुद के जीवन को समाप्त कर लिया था।
इसके अलावा अभिनेत्री मीना कुमारी 39 साल की उम्र में ही शराब की बुरी आदत में पड़ अपने जीवन को तबाह कर बैठी थी। शराब पीने के कारण इनका लीवर खराब हो गया था जिसके कारण कम उम्र में इनका निधन हो गया।
अभिनेता, निर्देशक गुरु दत्त की पत्नी गीता दत्त ने जब इन्हें छोड़ दिया तो वहीदा रहमान ने भी इनसे दुरी बनाली। अपने गम को भुलाने के लिए गुरु दत्त शराब के नशे में धुत रहने लगे, और अपनी जिंदगी को मौत के हवाले कर दिया।जब हेमा मालिनी ने संजीव कुमार के प्यार को ठुकरा दिया तो वो शराब के आदी हो गए, और अपनी जिंदगी को इन्होंने भी मौत के हवाले कर दिया। इन्होंने जिंदगी भर शादी ना कर खुद की जिंदगी को मौत के हवाले कर दिया।

No comments:

Post a Comment