हाथों में अजगर लेकर करिश्मा तन्ना ने करवाया फोटोशूट, फैंस हुए हैरान

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना(Karishma Tanna) अक्सर अपने नए फोटोशूट और वीडियो को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी ही रहती हैं. जब भी सोशल मीडिया पर उनकी कोई नई तस्वीर आती है, तो लोग उनके अदायगी और खूबसूरती के दीवाने हो जाते हैं. अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna Photoshoot) एक नए फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर सेंसेशन बनी हुई हैं. इस फोटो में उन्होंने जो कारनामा किया है, उसे देख फैंस के भी होश उड़ गए हैं. यकीन है कि इस तस्वीर को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे.



दरअसल करिश्मा तन्ना टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. जिनके जलवों के चर्चे होते ही रहते हैं. बीते साल एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी. इस दौरान उन्होंने हिट फिल्म ‘संजू’ में जो भूमिका निभाई उससे लोग काफी प्रभावित हुए. यहां तक कि लोगों ने फिल्म में उनकी एक्टिंग को भी जमकर सराहा. लेकिन इस बीच एक बार फिर से वो अपनी बोल्ड और अलग अंदाज की तस्वीरों को लेकर छाई हुई हैं.

हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब करिश्मा तन्ना किसी फोटोशूट को लेकर इस तरह चर्चाओं में आई हों. अक्सर वो कोई न कोई फोटोशूट करवाती ही रहती हैं.

ऐसे में जब एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें फैंस के बीच साझा करती हैं. तो उस पर लोगों के कमेंट की बौछार लग जाती है. जो तस्वीर हम आपको दिखा रहे हैं, उसमें आप देख सकते हैं कि कैसे करिश्मा ने अपने हाथों में सांप लिया है. इतना ही नहीं वो इस तस्वीर में बिलकुल बेखौफ अंदाज में नजर आ रही हैं. जिस तरह से फोटो में वो एक्सप्रेशन दे रही हैं. उससे ये साफ जाहिर हो रहा है कि उन्हें सांप से बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा है.

बता दें कि इस तस्वीर को खुद करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘आज रात 9 बजे देखिए खतरों के खिलाड़ी सिर्फ कलर्स टीवी पर’. उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस भी चौंक गए हैं. आपको याद दिला दें कि करिश्मा तन्ना खतरों के खिलाड़ी में भी अपने कारनामों का जौहर दिखा चुकी हैं.
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments