सुशांत की आत्महत्या पर बना भोजपुरी गाना, भड़क गई रानी चटर्जी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

19 June 2020

सुशांत की आत्महत्या पर बना भोजपुरी गाना, भड़क गई रानी चटर्जी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर कोई अपने जहन से निकाल ही नहीं पा रहा है. वो चाहे बॉलीवुड हस्तियां हों, टीवी सितारे हों, फैंस हों या फिर किसी और इंडस्ट्री के स्टार्स हो, हर कोई सुशांत के निधन की खबर पर शोक में डूबा है. एक्टर के मौत को पूरे 5 दिन हो गए हैं. लेकिन अभी भी लोग उन्हें न्याय दिलाने के पीछे लगे हैं. ताकि किसी और नए टैलेंट स्टार को इस तरह का कदम न उठाना पड़े. इसी बीच कुछ ऐसा भी हुआ है, जिसे देखने के बाद भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chaterjee) भड़क गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस वाक्या को लेकर जमकर लताड़ भी लगाई है.

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या की खबर सुनकर इस समय भोजपुरी स्टार्स भी काफी गमगीन हैं. साथ ही लोग अपने-अपने तरीके से सुशांत को श्रद्धांजलि भी अर्पित कर रहे हैं. लेकिन अचानक से एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chaterjee) का गुस्सा उस वक्त फूट पड़ा जब उन्होंने सुशांत सिंह के निधन से जुड़ा एक गाना देखा. इसी गाने से जुड़े एक पोस्टर को एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. साथ ही उसके कैप्शन में उन्होंने ऐसा करने वाले को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई है. पोस्टर में आप देख सकते हैं किसी भोजपुरी सिंगर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर सैड सॉन्ग बनाया है.

इस पोस्ट के कैप्शन में रानी चटर्जी ने लिखा है, ‘क्या शर्म बेच खाई है इन लोगो ने या कसम खाए है? जाहिल शर्म करो बंद करो. अपनी मेहनत से नाम कमाओ ना की किसी के मौत का फायदा उठा कर… कलाकार के नाम पर धब्बा है ऐसे लोग. अब देखो कोई भोजपुरी का एक्टर रिएक्ट नहीं करेगा ऐसे लोगों की वजह से जग हसाई होगी और हम शांत रहते है इसलिए इनका मन बढ़ रहा है’. फिलहाल रानी चटर्जी के गुस्से से साफ जाहिर हो रहा है कि वो इस सिंगर की हरकत से काफी नाराज हैं.
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment