चांद पर भी है शाहरुख खान का आशियाना, हर साल मिलता है इसका सर्टिफिकेट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 June 2020

चांद पर भी है शाहरुख खान का आशियाना, हर साल मिलता है इसका सर्टिफिकेट

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को पिछली बार हम सभी फिल्म 'जीरो' में एक अंतरिक्ष यात्री का किरदार निभाते हुए देख चुके हैं। इस फिल्म में उन्होंने मंगल ग्रह पर जाने वाले पहले इंसान की भूमिका अदा की थी। हालांकि, फिल्मों में ऐसा कुछ दिखाया जाना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में भी शाहरुख का अंतरिक्ष के साथ एक कनेक्शन है। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके पास पर चांद पर भी जमीन का एक टुकड़ा है।
अब आप सोच रहे होंगे कि यह उनकी किसी अगली फिल्म का कोई हिस्सा है। लेकिन आपको बता दें कि यह असल जिंदगी की बात है। इसके लिए उन्हें हर साल लूनार रिपब्लिक सोसाइटी की तरफ से सर्टिफिकेट भी दिया जाता है। इससे भी ज्यादा दिलचस्प बात तो यह है कि इस जमीन को उन्होंने खुद नहीं खरीदा है, बल्कि उनकी एक फीमेल फैन ने उन्हें यह जमीन गिफ्ट में दी है।
वैसे तो शाहरुख के फैंस अक्सर उन्हें कोई न कोई तोहफा देते रहते हैं, लेकिन चांद पर जमीन मिलना अपने आप में ही एक बड़ी बात है। उनकी यह फैस ऑस्ट्रेलियाई है। किंग खान उनसे मिल भी चुके हैं और ईमेल के जरीए हमेशा उनके साथ संपर्क में रहते हैं। गौरतलब है कि, शाहरुख के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं और उन्हें कोई न कोई गिफ्ट भेजते ही रहते हैं। वहीं दूसरी ओर किंग खान भी अपने चाहने वालों को हमेशा सबसे ऊचे स्थान पर रखते हैं।
शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'जीरो' की असफलता के बाद उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। लेकिन हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि, अब जल्द ही वह साउथ के जाने माने निर्माता-निर्देशक एटली के प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। उनकी इस फिल्म का नाम 'सनकी' बताया जा रहा है। हालांकि, अब तक इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है।

No comments:

Post a Comment