सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर शेखर कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा मेरे पास आकर रोया करते थे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर शेखर कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा मेरे पास आकर रोया करते थे

देश में कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री को जोर का झटका लगा है, दरअसल फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद पूरे बी-टाउन में मातम छाया हुआ है. यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी शोक की लहर है. बता दें कि रविवार को लाखों दर्शकों का यूथ आइकॉन सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली. जिसके बाद से तरह-तरह की खबरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी, कईयों का मानना है कि यह सुसाइड नहीं कोई मर्डर लगता है. तो कई लोग कह रहे हैं, सुशांत ने डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया है, हालांकि पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने संज्ञान में ले लिया है जिसकी जांच भी की जा रही है. सोमवार को आई पीएम रिपोर्ट में यह साफ हो गया है कि सुशांत की मौत दम घुटने की वजह से हुई है, लेकिन ये नहीं कहा जा सकता है कि यह किसी ने किया है या खुद किया है. ऐसे में अभी भी संशय की स्थिति बनी हुई है, हालांकि अभी फॉरेंसिक रिपोर्ट आना बाकि है जिससे यह पता लग सकता है कि सुशांत की मौत तकरीबन कितने बजे हुई है. बहरहाल इस बीच सोशल मीडिया पर तरह-तरह की खबरें वायरल हो रही हैं, जिसमें सुशांत के सुसाइड का जिक्र किया जा रहा है, हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक शेखर कपूर ने सुशांत के निधन से जुड़े पोस्ट में कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे पढ़कर हर कोई दंग रह गया. दरअसल शेखर ने खुलासा करते हुए कहा है कि सुशांत उनके पास आकर रोया करते थे. लेकिन उन्होंने कभी भी अपने दर्द को बयां नहीं किया.
शेखर कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद यह ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें कई सनसनीखेज खुलासे किए गए हैं.उन्होने अपने पोस्ट में लिखा- ‘मैं जानता था कि तुम किस दर्द से गुजर रहे हो, मैं जानता था उन लोगों की कहानी, जिन्होंने तुम्हें इतनी बुरी तरह निराश किया कि कुम मेरे कंधे पर सर रखकर रोया करते थे. काश मैं पिछले 6 महीनों में तुम्हारे आस-पास रह पाता, काश तुम मुझसे बात कर पाते. तुम्हारे साथ जो हुआ वो तुम्हारा नहीं, बल्कि उन लोगों के कर्मों का फल है. #SushantSinghRajput’
I knew the pain you were going through. I knew the story of the people that let you down so bad that you would weep on my shoulder. I wish Iwas around the last 6 months. I wish you had reached out to me. What happened to you was their Karma. Not yours.
9,455 people are talking about this
बता दें कि सुशांत के बारे में मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे. हालांकि, उनके द्वारा अपना कीमती जीवन समाप्त करने की सही वजह अभी तक पता नहीं चल सकी है.
-sushant-rajput

शेखर कपूर के इस ट्वीट से जाहिर है कि वो जानते थे कि सुशांत के साथ कुछ ऐसा हुआ है, जो उन्हें अंदर तक आघात पहुंचा गया है. कुछ ऐसा हुआ है, जो सुशांत ने शेखर को बताया और उनके पास जाकर रोए भी. इस बात का खुलासा तो शेखर ने कर दिया लेकिन उस घटना या उन लोगों के बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया है, जिनके द्वारा सुशांत को निराश करने की बात वो ट्वीट में कर रहे हैं. बहरहाल सुशांत की मौत की पटकथा अभी आगे और खुलने वाली है, पोस्ट मार्टम की दूसरी रिपोर्ट आने के बाद ही इस मिस्ट्री पर से पर्दा उठ पाएगा. हालांकि इससे पहले भी कई बॉलीवुड हस्तियों की सुसाइड की खबर आई थी, लेकिन वह आज भी एक रहस्य ही बना हुआ है.

No comments:

Post a Comment