मां बनी कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस शिखा सिंह, बेबी फ्लांट करते हुए शेयर की तस्वीरें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 June 2020

मां बनी कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस शिखा सिंह, बेबी फ्लांट करते हुए शेयर की तस्वीरें

टीवी के पॉप्युलर डेली शो कुमकुम भाग्य में आलिया मेहरा का किरदार निभानेवाली शिखा सिंह के घर नन्ही परी आई है. जी हां, शिखा मां बन गई हैं और उन्होंने बेहद प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. शिखा ने अभी हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की ख़ुश ख़बरी अपने फैन्स को सोशल मीडिया के ज़रिये दी थी. आपको बता दें कि शिखा ने अपनी बेटी का नाम पहले से ही सोचकर रखा था, इसलिए उसके पैदा होते ही उसके नाम की भी घोषणा कर दी कि उसका नाम ‘अलायना’ होगा. बेटी के जन्म से शिखा बहुत ख़ुश और एक्साइटेड हैं.

बेटी के नाम के बारे में खुलासा करते हुए शिखा ने बताया कि उन्होंने यह नाम मालदीव्स में ही सोचा था. दरअसल वो अपने बेबीमून के लिए फरवरी में मालदीव्स गए थे और बहुत से नामों के बीच वो और उनके पति इस नाम पर राज़ी हुए थे. दोनों ने ही सोच रखा था कि अगर उन्हें बेटी हुई, तो वो उसका नाम अलायना ही रखेंगे. और मज़े की बात तो ये कि उसके बाद से ही बेबी को एल कहकर पुकारने लगे थे.



आपको बता दें कि इस लॉकडाउन के दौरान शिखा और उनके पति करण शाह ने काफ़ी एहतियात बरतें. प्रेग्नेंसी के दिनों को याद करते हुए शिखा ने कहा कि उन दोनों ने काफ़ी सावधानी बरती. मास्क पहनना, बार बार हाथ धोना, घर को सैनेटाइज़ रखना आदि. कहीं न कहीं उनके मन में कोरोना का डर भी था, पर भगवान का शुक्र है कि सबकुछ अच्छे से बीत गया और दोनों मां और बच्चा पूरी तरह स्वस्थ हैं.
शिखा ने बताया कि कोरोना के कारण हॉस्पिटल में भी काफ़ी एहतियात बरती जा रही है. हॉस्पिटल वाले किसी को भी आने की इजाज़त नहीं दे रहे हैं, इसलिए करण को ही हम दोनों की देखभाल करनी पड़ रही है. हालांकि अस्पतालवाले हाइजीन आदि का काफ़ी ख़्याल रख रहे हैं. पर वो घर जाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं. शिखा से जब मां बनने के एहसास के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, अब फीलिंग बहुत ख़ास है, लेकिन अभी रात रातभर जागना बाकी है, मुझे लगता है कि मां बनने का एहसास तब ज़्यादा होगा. बता दें कि शिखा के यह खुशखबरी शेयर करते ही चारों तरफ़ से उन्हें बधाइयां मिल रही हैं.




आपको पता दें कि शिखा के पति करण शाह पेशे से पायलट हैं. शिखा सिंह और करण शाह करीब 4 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और 1 जनवरी, 2016 को उन्होंने शादी कर ली. शिखा की शादी गुजराती रीति रिवाजों के साथ हुई थी. शिखा सिंह टीवी का पॉप्युलर और जाना पहचाना चेहरा हैं. डेली शो लेफ्ट राइट लेफ्ट से शुरुआत करनेवाली शिखा ने उसके बाद न आना इस देश लाडो, फुलवा और महाभारत जैसे शोज़ में काम किया. ना आना इस देश लाडो में अम्माजी की बेटी अम्बा का उनका किरदार लोगों ने काफ़ी पसंद किया था.

No comments:

Post a Comment