वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने कहा केएल राहुल गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 June 2020

वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने कहा केएल राहुल गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शेल्डन कोट्रेल ने भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल को गेंदबाजी करने के लिए सबसे मुश्किल बल्लेबाज बताया है। केएल राहुल किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान हैं और कोट्रेल भी इस टीम के हैं लेकिन इस कारण को उन्होंने नकारते हुए केएल राहुल को वास्तव में मुश्किल खिलाड़ी बताया। केएल राहुल के अलावा शेल्डन कोट्रेल ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के लिए भी प्रतिक्रिया दी।
शेल्डन कोट्रेल ने एक चैट के दौरान कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान होने के कारण मैं ऐसा नहीं कह रहा हूँ। केएल राहुल को गेंदबाजी करते हुए सच में मुश्किल का सामना करना पड़ा है इसलिए गेंदबाजी के लिए वे सबसे मुश्किल भारतीय हैं।
केएल राहुल के अलावा अन्य खिलाड़ियों के लिए बयान
वेस्टइंडीज के इस धाकड़ गेंदबाज ने सफेद गेंद क्रिकेट में विराट कोहली को रोहित शर्मा से आगे बताया। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा से विराट कोहली आगे निकल गए हैं इसलिए सफेद गेंद क्रिकेट में वे श्रेष्ठ हैं। इसके अलावा भी उन्होंने कई अन्य मामलों पर बात की।
 शेल्डन कोट्रेल

शेल्डन कोट्रेल को इस साल आईपीएल के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने साढ़े आठ करोड़ रूपये में खरीदा था। कोट्रेल को विकेट लेने के बाद अपने जश्न के कारण जाना जाता है। वे सैनिक की तरह सैल्यूट करते हुए विकेट का जश्न मनाते हैं। वेस्टइंडीज में वे आर्मी के व्यक्ति हैं। दर्शक उनके सेलिब्रेशन के इस अंदाज को ख़ासा पसंद करते हैं।
इस बार आईपीएल नहीं होने से वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी को नुकसान होगा। बड़ी रकम में खरीदने के बाद अगर टूर्नामेंट नहीं होगा तो उन्हें घाटा ही होगा। कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए अभी स्थगित किया गया है। हालांकि बीसीसीआई आने वाले महीनों में टाइम स्लॉट देखकर टूर्नामेंट कराने की इच्छुक है लेकिन टी20 विश्वकप बीच में आ रहा है। आईसीसी ने भी अभी विश्वकप के लिए पूरी तरह से कोई निर्णय नहीं लिया है इसलिए आईपीएल पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। शेल्डन कोट्रेल ने अंतिम बार विंडीज के लिए श्रीलंका के खिलाफ मैच खेला था। इस समय वेस्टइंडीज टीम इंग्लैंड दौरे पर है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment