इन अभिनेत्रियों को आज भी फैंस समझते हैं कुंवारी, असल में ये हैं शादीशुदा नारी!

टेलीविजन धारावाहिकों में नजर आने वाली कई अभिनेत्रियां बेहद खूबसूरत और कम उम्र की नजर आती हैं, जिन्हें देखकर आप इस बात का अंदाजा नही लगा सकते की वो शादीशुदा हैं या कुंवारी। तो आइए आपको बताते हैं उन टेलीविजन अभिनेत्रियों के बारे में खास जो शादीशुदा होते हुए भी कुंवारी नजर आती हैं।
टेलीविजन और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सरगुन महिता को लोग आज भी कुंवारी समझते हैं, मगर असल जिंदगी में ये अभिनेता रवि दुबे संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।दोनों ही आज अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुशी-खुशी व्यतीत कर रहे हैं।
इसके अलावा अभिनेत्री अनीता हसनंदानी भी शादीशुदा हैं, जो 2013 को बिजनेसमैन रोहित रेड्डी के साथ शादी के बंधन में बंधी। बता दें कि अनीता नागिन-3 में नजर आ रही हैं।
अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री विन्नी अरोड़ा भी असल जिंदगी में शादीशुदा हैं। बताते चलें कि विन्नी टीवी अभिनेता धीरज धूपर संग 2016 में शादी के बंधन में बंधी।अपनी सादगी से हर किसी को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री आकांशा सिंह भी इस लिस्ट में शामिल है। जो साल 2013 में कुणाल साइन संग शादी के बंधन में बंधी।इन्हीं में से एक हैं अभिनेत्री सनाया ईरानी जो कुंवारी नजर आती हैं पंरतु असल जिंदगी में ये शादीशुदा हैं।इन्होंने 2016 में अपने को-स्टार मोहित सहगल से शादी की।

0/Post a Comment/Comments