खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ये बोल्ड डांस यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है, करोड़ो में मिले व्यूज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

29 June 2020

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ये बोल्ड डांस यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है, करोड़ो में मिले व्यूज

भोजपुरी गानों की डिमांड धीरे-धीरे बढ़ रही है. ऐसे में हर दिन यूट्यूब पर एक नया गाना ट्रेंड कर रहा है. इस बीच खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी लोगों के बीच खूब चर्चाओं में है. दरअसल ऑन स्क्रीन काजल और खेसारी को एक साथ फैंस काफी पसंद करते हैं. ज्यादातर फिल्मों में खेसारी और काजल राघवानी (Khesari Lal Kajal Raghwani dance) एक साथ ही नजर आते हैं. बता दें कि यूट्यूब पर इस समय दोनों स्टार्स का एक गाना बार-बार देखा जा रहा है. जिसका नाम ‘तोहार होठवा लागेला चाकलेट’ है. इस गाने को फैंस के बीच जमकर पसंद किया जा रहा है. वीडियो में खेसारी और काजल की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है. जिसमें काजल राघवानी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और बोल्ड लग रही हैं.



गाने के वीडियो में बोल्ड खूबसूरत लगने के साथ ही एक्ट्रेस का डांस मूव्स भी लोगों को अपना दीवाना बना रहा है. इस गाने में काजल (Kajal Raghwani bold dance) ने नीली कलर की साड़ी पहनी हैं. जिसमें वो कहर ढा रही हैं. गाने के कमेंट सेक्शन में दर्शक और फैंस, दोनों को लेकर बनाई केमिस्ट्री पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. खास बात तो ये है कि अब तक गाने को यूट्यूब पर 2 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वाडियो को वर्ल्ड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल के जरिए पोस्ट किया गया है. इसके साथ ही आपकी जानकारी कि लिए बता दें कि इस गाने को आवाज खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने दिया है. जबकि गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment