हॉरर फ़िल्मों में अपने हॉट अंदाज से लाखों फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस जैस्मिन, आज जी रही है गुमनाम की जिंदगी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 June 2020

हॉरर फ़िल्मों में अपने हॉट अंदाज से लाखों फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस जैस्मिन, आज जी रही है गुमनाम की जिंदगी

बॉलीवुड(Bollywood) में कभी अपनी खूबसूरती से लाखों फैंस का दिल जीतने वाली अभिनेत्री जैस्मिन(Jasmine) आज गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। जैस्मिन ने बॉलीवुड की कई मशहूर भूतिया फिल्मों में यादगार अभिनय किया था। उस दौरान उनके बोल्ड और हॉट अंदाज ने लाखों फैंस के दिल जीते थे। 

हालही में फिल्म ‘वीराना’ का प्रसारण किया गया था। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग फिल्म की हीरोइन जैस्मिन के बारे में चर्चा कर रहे हैं। वहीं  अब लोग इस एक्ट्रेस के बारे में जानने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं।  



फिल्म वीराना में भूत का किरदार निभाने वाली जैस्मिन कई भूतिया फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। जिनमें ‘बंद दरवाजा’, ‘डाक बंगला’  और ‘पुरानी हवेली’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं। इस एक्ट्रेस का असली नाम जैस्मिन नहीं है। इन्होंने अपनी बोल्ड इमेज के चलते अपना नाम जैस्मिन रख लिया था। उनकी खूबसूरती और बोल्ड इमेज ही जैस्मिन की दुश्मन साबित हुई। 

और पढ़े: इन फिल्मों में अपने प्यार को पाते-पाते खो दिया था बॉलीवुड स्टार्स ने

वर्तमान समय में इस अभिनेत्री का कोई अता -पता नहीं है। कहा जाता है कि उस दौरान अंडरवर्ल्ड डॉन जैस्मिन की खूबसूरती पर फ़िदा हो गए थें। जिसके कारण उन्हें रोजाना अंडरवर्ल्ड से धमकी भरे कॉल आते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन्हीं धमकी भरे कॉल्स के चलते जैस्मिन ने भारत छोड़ दिया और विदेश में जाकर बस गई। वहीं अब वें दुनिया के किसी देश में अपने परिवार के साथ गुमनामी की जिंदगी जीने के लिए मजबूर हैं।


वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने शादी कर ली है और अपने परिवार के साथ विदेश में खुश हैं। कुछ का मानना है कि, ‘वें अब इस दुनिया में नहीं रहीं’। फ़िलहाल सच्चाई किसीको पता नहीं है कि जैस्मिन इस दुनिया में जिन्दा है भी की नहीं ? बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।   

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment