जब हेमा मालिनी की वजह से शाहरुख-गौरी की सुहागरात हो गई थी बर्बाद, शाहरुख की भर गई थी आंखे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 June 2020

जब हेमा मालिनी की वजह से शाहरुख-गौरी की सुहागरात हो गई थी बर्बाद, शाहरुख की भर गई थी आंखे


बॉलीवुड के किेंग यानि शाहरुख खान (shahrukh khan) आज एक जाने-माने स्टार बन चुके हैं. इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा तब जाकर उन्हे अपनी मंजिल हासिल हुई. पर किंग खान का एक दौर ऐसा था जब वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए तो पापड़ बेल ही रहे थे इसके अलावा उन्हें अपनी रियल लाइफ में भी काफी स्ट्रगल करना पड़ रहा था. क्योंकि, वह गौरी (Gauri) को काफी पसंद करते थे और किसी भी हालत में उन्हें पाना चाहते थे. बॉलीवुड में इनकी प्रेम कहानी के किस्से आज भी काफी मशहूर हैं. क्योंकि, इनकी लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं थी.

जब सुहागरात हो गई थी बर्बाद

इन्हीं किस्सों में से एक किस्सा इनके सुहागरात का है. इस रात का दोनों को भले ही काफी इंतजार था मगर इनकी ये रात एक शख्स की वजह से काली हो गई थी ये शख्स कोई और नहीं बल्कि ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी थी. जिनकी कारण इनकी खूबसूरत रात काली हो गई. मगर इसी रात ने शाहरुख को फर्श से अर्श पर लाकर खड़ा कर दिया.



शादी के बाद लौटे मुंबई

शाहरुख और गौरी अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखते थे. मगर एक्टर गौरी के लिए इस कदर पागल थे कि, उनकी जिद और उनके प्यार के आगे धर्म की कोई भी बेड़ी काम नहीं आई. आखिरकार परिवार को इस शादी के लिए हां करना पड़ा. इसके बाद दोनों की शादी धूमधाम से हुई मगर शादी के तुरंत बाद ही किंग खान को मुंबई लौटना पड़ा. इसलिए वह अपनी नई नवेली दुल्हन को भी अपने साथ ले आए. किंग खान ने जब गौरी से शादी की तब वह दिल आशना की शूटिंग कर रहे थे. जिसे हेमा मालिनी प्रोड्यूस कर रही थी.

शादी के बाद जब किंग खान अपनी पत्नी गौरी को मुंबई लेकर आए तो एक होटल में रुके. इसके बाद न जाने क्या सोचकर उन्होंने हेमा मालिनी को कॉल किया और मुंबई में होने की जानकारी देते हुए पत्नी गौरी के बारे में भी बताया.इसके बाद हेमा ने शाहरुख से कहा कि, वह सेट पर आ जाए कुछ देर में वहां धर्मेंद्र भी पहुंच जाएंगे. फोन पर बात कर किंग खान गौरी को सजी-धजी लेकर ही फटाफट सेट पर पहुंच गए और एक कमरे में दोनों का इंतजार करने लगे. यह कमरा पूरी तरह मच्छरों से भरा था और बेहद ही गंदा था.



सुबह 6 बजे लौटे

जब इंतजार करते काफी समय हो गया तो उन्हें पता चला कि, दोनों थोड़ी देर से सेट पर आएंगे. ऐसे में किंग खान शूटिंग पर चले गए और गौरी उसी कमरे में इंतजार करती रही. पूरी रात बीतने के बाद जब शाहरुख सुबह 6 बजे उस कमरे में लौटे जहां उन्होंने गौरी को छोड़ा था.तो उन्हें काफी अफसोस हुआ क्योंकि, गौरी कुर्सी पर बैठे-बैठे ही सोच चुकी थी. पत्नी की हालत पर एक्टर को आत्मग्लानि का अहसास हुआ. कहा जाता है कि, उस दिन उनकी आंखें आसूओं से भर आई थीं और उसी दिन उन्होंने अपने करियर को बनाने का संकल्प लिया.
शाहरुख को इस मुकाम तक पहुंचाने में गौरी ने भी खूब मेहनत की और आज भी गौरी हर कदम पर पति के साथ खड़ी नजर आती हैं. गौरी एक ऐसी पत्नी और महिला हैं जिन्होंने पति की मदद के अलावा खुद का भी करियर बनाया. फिलहाल दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. दोनों के 2 बेटे और 1 बेटी हैं. जिनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं.

No comments:

Post a Comment