ब्रेकअप के बाद भी अच्छे दोस्त हैं ये टीवी स्टार्स - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

18 June 2020

ब्रेकअप के बाद भी अच्छे दोस्त हैं ये टीवी स्टार्स

ब्रेकअप के बाद भी अच्छे दोस्त बने रहना आसान काम नहीं है, क्योंकि जब रिश्ता टूटता है, तो संबंध पहले जैसे मधुर नहीं रहते. ग्लैमर इंडस्ट्री में लिंकअप की तरह ब्रेकअप होना भी कोई बड़ी बात नहीं है. एक साथ काम करते हुए कलाकार एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं. कई लोग शादी भी कर लेते हैं, लेकिन जब उन्हें लगता है कि वो एक छत के नीचे एक साथ नहीं रह सकते, तो वो ब्रेकअप कर लेते हैं. टीवी इंडस्ट्री में कुछ कपल ऐसे भी हैं, जो ब्रेकअप के बाद भी अच्छे दोस्त हैं और ये उनके रिश्ते की ख़ास बात है. आइए, हम आपको मिलवाते हैं कुछ ऐसे टीवी सेलिब्रिटीज़ से, जो ब्रेकअप के बाद भी अच्छे दोस्त हैं.

उर्वशी ढोलकिया – अनुज सचदेवा (Urvashi Dholakia – Anuj Sachdeva)

हाल ही में डांस रियालिटी शो ‘नच बलिये 9’ में उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की केमिस्ट्री लाजवाब थी और दोनों का प्यार भी साफ़ झलक रहा था. हालांकि उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की लव स्टोरी की किसी को भी भनक नहीं थी इसलिए दोनों के ब्रेकअप की खबर भी किसी को पता नहीं चली. डांस रियालिटी शो ‘नच बलिये 9’ में उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा ने पहली बार अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया. बता दें कि उवर्शी 16 साल में जुड़वां बच्चों की मां बन गई थीं और शादी के दो साल के भीतर ही वो अपने पति से अलग हो गई थीं. उर्वशी ढोलकिया ने अकेले ही अपने दोनों बेटों की परवरिश की है. इस रिश्ते की एक और ख़ास बात ये है कि अनुज उम्र में उर्वशी से 5 साल छोटे हैं. उर्वशी और अनुज 5 तक रिलेशनशिप में रहे, लेकिन फिर उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका और दोनों अलग हो गए. उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा के दूर होने की वजह अनुज की मां हैं, अनुज की मां को ये रिश्ता मंजूर नहीं था और अनुज अपनी मां की इच्छा के खिलाफ नहीं सके इसलिए दोनों अलग हो गए. अनुज की मां की इच्छा के अनुसार दोनों ने शादी करने का इरादा तो छोड़ दिया, लेकिन आज भी उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा अच्छे दोस्त हैं और इनके रिश्ते की गहराई ‘नच बलिये 9’ में दर्शकों को साफ़ नज़र आई.


Urvashi Dholakia - Anuj Sachdeva

रिद्धी डोगरा – राकेश बापट (Ridhi Dogra – Raqesh Bapat)

टीवी इंडस्ट्री की क्यूट जोड़ी रिद्धी डोगरा और राकेश बापट एक टीवी सीरियल में साथ काम करते हुए एक-दूसरे के करीब आ गए. दोनों का रिश्ता आगे बढ़ा और इन्होंने शादी कर ली. सात साल तक इस टीवी कपल ने खुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी जी, लेकिन धीरे-धीरे दोनों की लगने लगा कि उनमें वो कनेक्शन नहीं है, जो पति-पत्नी में होना चाहिए. एक दिन अचानक रिद्धी डोगरा और राकेश बापट ने मीडिया को बताया कि वो अब अपने रिश्ते से अलग हो गए हैं. सबके लिए ये खबर हैरान कर देने वाली थी, क्योंकि ये कपल सात साल से शादीशुदा था. इतना लंबा समय साथ बिताने के बाद भी इन दोनों ने खुद को शादी के बंधन से आज़ाद कर दिया. भले ही आज रिद्धी डोगरा और राकेश बापट आज मैरिड कपल न हों, लेकिन आज भी वो अच्छे दोस्त हैं और पार्टीज़ में अक्सर एक-दूसरे के साथ नज़र आते हैं. ब्रेकअप के बाद भी इनकी दोस्ती में कोई कमी नहीं आई है.


Ridhi Dogra - Raqesh Bapat

जूही परमार- सचिन श्रॉफ (Juhi Parmar – Sachin Shroff)

‘कुमकुम’ सीरियल की एक्ट्रेस जूही परमार और उनके एक्टर पति सचिन श्रॉफ ने पांच साल तक डेटिंग की और फिर शादी कर ली. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम समायरा है. शादी के नौ साल बाद इस कपल ने तलाक का फैसला ले लिया. जूही परमार के अनुसार, शादी के शुरुआती दिनों से ही उनके रिश्ते में समस्याएं आने लगी थीं. दोनों की सोच, स्वभाव, बैंकग्राउंड और ज़िंदगी जीने का नज़रिया बिल्कुल अलग है इसलिए दोनों के रिश्ते में परेशानिया आने लगी थी. दोनों ने अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन जब साथ रहना मुश्किल हो गया, तो जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने तलाक का फैसला कर लिया. आज भले ही जूही परमार और सचिन श्रॉफ साथ नहीं रहते, लेकिन सोशल मीडिया पर वो एक-दूसरे की उन तस्वीरों पर कमेंट करते हैं, जिनमें उनकी बेटी होती है. साथ ही जूही अपनी बेटी को पिता सचिन से मिलने के लिए कभी नहीं रोकती. दोनों अपनी बेटी को बहुत प्यार करते हैं और अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी बुरा नहीं बोलते.


Juhi Parmar - Sachin Shroff

No comments:

Post a Comment