मौत से डरते थे सुशांत सिंह राजपूत इंटरव्यू में किया चौंकाने वाला खुलासा, देखें वायरल वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

24 June 2020

मौत से डरते थे सुशांत सिंह राजपूत इंटरव्यू में किया चौंकाने वाला खुलासा, देखें वायरल वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे पूरे हफ्ते भर से ज्यादा हो गया है. लेकिन फैंस अभी भी सुशांत के सुसाइड के गम को भुला नहीं पाए हैं, और लगातार सोशल मीडिया से लेकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत को याद कर उन्हें अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इस बीच सुशांत सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें खुद वो कई तरह के खुलासे करते हुए नजर आ रहे हैं. सुशांत सिंह का ये वीडियो इंटरव्यू के दौरान का है. जिसमें वो बता रहे हैं कि उन्हें किन चीजों से ज्यादा डर लगता था. फिलहाल उनके पुराने वीडियोज को देखकर लोग काफी भावुक हो रहे हैं, कि जो इंसान खुद ऐसी चीजों से डरता था वो भला सुसाइड कैसे कर सकता है. इसी के साथ ही सुशांत के आत्महत्या के पीछे अभी भी वो सवाल खड़े हो रहे हैं. जिसका जवाब मिलना बाकी है कि आखिर उन्होंने खुदखुशी जैसा कदम क्यों उठाया.



वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे जब इंटरव्यू के दौरान फिल्म विश्लेषक कोमल नाहाटा सुशांत से उनकी जिंदगी के सबसे बड़े डर के बारे में सवाल करते हैं तो सुशांत सिंह बताते हैं कि आखिर वो किस चीज से सबसे ज्यादा डरते हैं. सुशांत सिंह राजपूत इस सवाल के जवाब में कहते हैं कि, “शायद मौत, ऐसा इसलिए भी क्योंकि जब तीन घंटे के लिए मैं सोता हूं, तो मुझे नहीं पता होता कि मैं कौन हूं. यह बहुत डरावना होता है कि आपको पता ही नहीं आप कौन हैं. शायद ऐसा ही तब होता होगा जब आप मर जाते होंगे.” इस बात से साफ जाहिर होता है कि सुशांत डेथ से ज्यादा डरते थे. इसलिए सवाल खड़े हो रहे हैं कि जब सुशांत खुद मौत से डरते थे तो भला वो फांसी को खुद कैसे अपने गले लगा सकते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सुशांत के फैंस काफी इमोशनल भरा कमेंट कर रहे हैं.


गौरतलब है कि 14 जून यानी रविवार के दिन सुशांत सिंह ने अपने ही फ्लैट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनके सुसाइड की खबर सुनने के बाद फैंस से लेकर फैमिली, दर्शक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और दोस्तों को बड़ा झटका लगा था. फिलहाल इस समय लगातार सुशांत की मौत से जुड़े हर पहलुओं पर पुलिस बारीकी से छानबीन कर रही है. साथ ही सुशांत के सभी करीबियों का बयान भी दर्ज कर रही है. हालांकि अभी तक सिर्फ यही पता चल पाया है कि पिछले 6 महीने से सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे.
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment