भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने शुरू की आउटडोर ट्रेनिंग, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 June 2020

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने शुरू की आउटडोर ट्रेनिंग, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने तीन माह बाद आउटडोर ट्रेनिंग शुरू की है। इशांत शर्मा ने घर से बाहर निकलकर एक खुले मैदान में ट्रेनिंग के बारे में जानकारी दी। कोरोना वायरस के कारण इशांत शर्मा की भी ट्रेनिंग और फिटनेस गतिविधियाँ प्रभावित हुई थी। इशांत शर्मा ने इस दौरान सोशल डिस्टेंस रखने का दावा किया।
अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो डालते हुए इस बारे में इशांत शर्मा ने जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मैं खुद को सकारात्मकता से जोड़ने का प्रयास कर रहा हूँ। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस दौरान मैं सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रख रहा हूँ।

इशांत शर्मा टेस्ट में मुख्य गेंदबाज

इशांत शर्मा भारतीय टीम में टेस्ट प्रारूप के लिए मुख्य तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने अपनी गति और लेंग्थ में सुधार करते हुए इस प्रारूप के लिए टीम में स्थायी स्थान बनाया है। भारत के लिए इशांत शर्मा अब तक 97 टेस्ट मैचों में 297 विकेट ले चुके हैं। जल्दी ही वे भारत की तरफ से टेस्ट में तीन सौ विकेट लेने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो जाएँगे। वर्तमान में भारत के तेज गेंदबाजों को विश्व भर में खतरनाक माना जाता है। इशांत शर्मा भी इसमें अहम भूमिका अदा करते हैं।
इशांत शर्मा ने भारत के लिए वनडे और टी20 प्रारूप भी खेला है लेकिन वहां उन्हें ज्यादा सफलता हासिल नहीं हुई। भारतीय टीम में उन्हें इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज में खेलते हुए देखा जा सकेगा। ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर इशांत शर्मा की गेंदों को गति और उछाल मिलता है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम को एक डे-नाईट टेस्ट मैच भी खेलना है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय तेज गेंदबाजों के अलावा बल्लेबाजों का प्रदर्शन भी देखने लायक होगा। लम्बे समय बाद टेस्ट क्रिकेट में दर्शकों की भी खासी दिलचस्पी हो सकती है।



कोरोना वायरस के कारण बीसीसीआई ने आधिकारिक रूप से फ़िलहाल अपने खिलाड़ियों के लिए कोई कैम्प नहीं लगाया है। स्थिति ठीक होने का इन्तजार कर रही बीसीसीआई उचित समय की तलाश कर रही है। देखना होगा कि वह समय कब आता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment