त्वचा को इंस्टेंट ग्लोइंग बनाने के फॉलो करें ये नुस्खा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

19 June 2020

त्वचा को इंस्टेंट ग्लोइंग बनाने के फॉलो करें ये नुस्खा

भरी गर्मी में आपकी त्वचा पूरी तरह झुलस जाती है। जिस दौरान आप बार- बार अपने आप को ताजगी पहुंचाने के लिए बहुत से पेंतरे अपनाते है। तो चलिए आपको यहां बताते है कि प्रचंड गर्मी के कहर से बचने के लिए आप कौन सा ऐसा नुस्खा अपना सकते है जोकि आपको तुरंत आराम पहुंचाएगा। एलो वेरा का इस्तेमाल जी हां, ये आपके चेहरे की जलन को कम आपकी स्किन को सॉफ्ट, ग्लोइंग और फ्रेश बना सकते है।
रूखी त्‍वचा, स्किन को गहराई से नमी प्रदान करने के लिए एलोवेरा जेल का इस्तेमाल काफी फायदेमंद होता है। इस्तेमाल के लिए आपको आपको एलोवेरा जेल के साथ ओलिव आयल, शहद और बादाम तेल अच्छे से मिक्स कर के इस लेप को अपनी त्वचा पर 30 मिनट के लिए लगाना है। ऐस करने से आपकी त्वचा से हर तरह की स्किन प्रॉब्लम्स का छुटकारा होगा।
ऑयली स्‍किन, अगर आपकी त्वचा ऑयली है तो आप एलो वेरा जेल के साथ दही और टमाटर की मात्रा को मिलाकर अच्छा सा पेस्ट तैयार कर अपने चेहरे पर पतली परत में लगाना है।
यह आपकी त्वचा को गहराई से पोषित करता है जिससे त्वचा में जमा आयल आसानी से बाहर आ जाता है और त्वचा मुंहासो की समस्या से फ्री हो जाती है।
संवेदनशील त्‍वचा, त्वचा जितनी संवेदनशील होगी आपकी त्वचा उतनी ही जल्दी रूखी हो जाएगी जोकि आपको ज्यादा उम्र का दिखाएगी। इससे निजात पाने के लिए आपको एलो वेरा और पपीते का पेस्‍ट बना कर अपनी त्वचा पर 20 मिनट के लिए लगाना है इससे आपकी स्‍किन को हाइड्रेट मिलेगा जिससे एक्‍ने की समस्या से राहत पाकर इंस्टेंट ग्लो पाएंगे।

No comments:

Post a Comment