वजाइना को करें साफ मगर ना करें इस तरह की गलती, वरना पड़ सकती है भारी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 June 2020

वजाइना को करें साफ मगर ना करें इस तरह की गलती, वरना पड़ सकती है भारी

इंसान के शरीर में काफी संवेदनशील पार्ट होते हैं। इनको साफ रखना और इन पर किसी भी तरह का हार्श कैमिकल इस्तेमाल नहीं करना होता है। बता दें कि इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता हैल वजाइना का। इसको साफ रखना भी जरूरी होता है मगर इस बात का भी ध्यान रखना होता है कि इसको किसी भी तरह की हाणी ना हो जाए। महिलाओं का स्वास्थ वजाइना से बहुत हद तक जुड़ा होता है। इसीलिए आज जान लीजिए कि अपने गुप्तांग को स्वस्थ रखने के लिए क्या करें और क्या नहीं।
वजाइना स्टीमिंग
इस दौरान आपको एक सीट पर बिठाया जाता है। इसके बाद इस सीट में से स्टीम निकलती है जिसमें से हर्ब्स वाला तेल होता है। बता दें कि इस तरह की स्टीमिगं से आपकी वजाइना अंदर से साफ हो जाती है। इसके बाद इसमे से बदबू भी नहीं आती है। बता दें कि ये वजाइना में एक तरह का म्यूकस मेमब्रेन होता है। इसमें स्टीम लेने उसमें बदलाव आ सकते हैं। बता दें कि वजाइना अपने आप साप हो जाती है इसीलिए स्टीम को कहें ना।
डाउच
पानी में विनेगर मिला कर वजाइना को साफ किया जाता है। बता दें कि इसको साफ करने के बाद वजाइना के नैचुरल बैक्टेकरिया कम हो जाते हैं। इससे स्किन ज्यादा सेंसिटिव हो जाती है। इसी के साथ ही इस पर किसी भी तरह की एलर्जी हो सकती है।
खुशबूदार प्रोडक्ट
इसका इस्तेमाल करने से आपको खुशबू तो मिलेगी मगर इसके साथ ही आपको कई तरह की एलर्जी भी हो सकती है। बता दें कि इसको इस्तेमाल करने के बाद सेंसिटिव स्किन पर बैक्टेरिया फैलने के चांस बढ़ जाते हैं। इसी के साथ ही इन प्रोडक्ट में कैमिकल होते हैं जो इसको नुकसान पहुचा सकते हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment